Friday, April 26, 2024
Advertisement

ये एक्ट्रेस रचाएगी स्वयंवर? विजय देवरकोंडा और कार्तिक आर्यन को देना चाहती है न्योता

Kriti Sanon wants to create Swayamvar: हाल ही में मीका का स्वयंवर टीवी शो के रूप में प्रसारित हुआ। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी अपने स्वयंवर की इच्छा जताई है।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: August 17, 2022 11:25 IST
Kriti Sanon wants to create Swayamvar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_KRITI SANON Kriti Sanon wants to create Swayamvar

Highlights

  • कृति सैनन ने किया बड़ा खुलासा
  • अपने स्वयंवर में बुलाना चाहती हैं बड़े स्टार्स
  • लिस्ट में और भी हैं नाम

Kriti Sanon wants to create Swayamvar: हमारे पुराणों में ऐसी कई कथाएं हैं जहां बताया गया है कि पहले के जमाने में महिलाएं अपने स्वयंवर में पूरी दुनिया के वीरों के बीच में से अपना पति चुनती थीं। इसी तर्ज पर कई बार रियलिटी टीवी शो भी आ चुके हैं। वहीं अब बॉलीवुड बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) चाहती हैं कि उनका भी स्वयंवर हो। स्वयंवर में वह जिन लोगों को बुलाना चाहती हैं वह नाम चौंकाने वाले हैं।  

विजय देवरकोंडा से लेकर कार्तिक आर्यन तक 

विजय देवरकोंडा से लेकर कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर और यहां तक कि रयान गोसलिंग तक, बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) चाहती हैं कि वे उनके स्वयंवर में हों। एक बातचीत में कृति ने अपने लिए स्वयंवर आयोजित करने में अपनी रुचि के बारे में बात की और यह भी बताया कि इन सभी स्टार्स को इसका हिस्सा बनना चाहिए।

क्या बोलीं कृति सेनन

रोपोसो पर एक लाइव शो के दौरान, कृति ने कहा, "विजय देवरकोंडा काफी अच्छा दिखते हैं और वह मुझे समझदार भी लगते हैं। मैंने उनके कुछ साक्षात्कार भी देखे हैं और वह बहुत वास्तविक और समझदार लगते हैं। वह स्वयंवर में हो सकते हैं। कार्तिक आर्यन इसमें हो सकता है और आदित्य रॉय कपूर भी। क्या कोई और है जो सिंगल है?" उन्होंने कहा, "मैं रयान गोसलिंग के साथ काम करना पसंद करूंगी और मैं यह भी चाहूंगी कि वह मेरे स्वयंवर में हों।"

Ananya Panday ने ब्लू बॉडीकॉन ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, Amitabh Bachchan की नातिन भी हुईं फिदा

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

आने वाले प्रोजेक्टस की बात करें तो कृति सैनन (Kriti Sanon) के पास रिलीज के लिए कई फिल्में हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी की डिग्री रखने वाली कृति 'भेदिया', 'गणपथ', 'आदिपुरुष' और 'शहजादा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Taapsee Pannu और Anurag Kashyap पर फूटा फैंस का गुस्सा, पूजा के समय कर दी इतनी बड़ी गलती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement