Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'Gadar 2' के तूफान के बाद बॉक्स ऑफिस को हिलाएगी 'बॉर्डर 2', सनी देओल की फिल्म को लेकर आई बड़ी खबर

Border film sequel: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। जिसके बाद अब जेपी दत्ता की सुपरहिट फिल्म 'बॉर्डर' के सीक्वल को लेकर भी खुशखबरी सामने आ गई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 19, 2023 22:12 IST
Border 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Border 2

Border 2: इन दिनों बॉलीवुड में तारा सिंह का जलवा बिखरा हुआ है, 22 साल बाद सनी देओल की फिल्म 'गदर' का सीक्वल रिलीज हुआ 'गदर 2', जो अब जोरदार तरीके से कमाई कर रही है। फिल्म ने महज 8 दिनों 300 करोड़ रुपए की कमाई करके साबित कर दिया है कि सनी देओल आज भी सुपरस्टार हैं। इस फिल्म की सफलता के बाद अब सनी देओल की फिल्म 'बॉर्डर' के सीक्वल को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। खबर है कि अब जे पी दत्ता भी अपनी इस वॉर फिल्म का सीक्वल यानी 'बॉर्डर 2' को बनाने का इरादा कर चुके हैं। 

इंडियन आर्मी की थीम पर बनी है फिल्म

जी हां! 'गदर 2' की बेशुमार सफलता के बाद हर कोई हैरान है, इस फिल्म ने सनी देओल को सबसे ज्यादा उम्र वाले ऐसे हीरो का तमका दिलाया है जिसने 300 करोड़ रुपए बस 1 सप्ताह में कमाए हैं। वहीं अब पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही सनी देओल अपनी फिल्म 'बॉर्डर 2' दर्शकों के लिए लेकर आने वाले हैं। यह फिल्म भारत पाकिस्तान के युद्ध पर बनाई गई थी। वहीं अब कहा जा रहा है कि फिल्म का सीक्वल 1971 इंडिया पाकिस्तान वॉर पर आधारित होगा। खबर के अनुसार, फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी जेपी दत्ता और निधी दत्ता संभालेंगे। फिल्म के लिए टॉप स्टूडियो संग कोलैबोरेशन पर बातचीत चल रही है।

फिल्म कास्ट में कौन-कौन होगा शामिल 

आपको बता दें कि 'बॉर्डर' एक मल्टी स्टारर फिल्म थी जिसमें सनी देओल के साथ अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ जैसे कई कलाकार थे। लेकिन अब 'बॉर्डर 2' एक एक्शन फिल्म होगी और इसमें पुरानी कास्ट से कुछ लोग हो सकते हैं लेकिन कई नए लोग भी नजर आने की उम्मद है। लेकिन पिछली फिल्म की तरह ही सनी देओल फिल्म के लीड एक्टर होंगे। 

Don 3 की शूटिंग शुरू होने से पहले ही हुआ बड़ा बदलाव, इस एक्ट्रेस ने कियारा अडवाणी को किया रिप्लेस

फिल्म बॉर्डर की बात करें तो यह साल 1997 में रिलीज हुई थी। यह उस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों में शामिल थी। फिल्म के गाने आज भी ब्लॉकबस्टर हिट हैं। इस फिल्म के लिए जेपी दत्ता को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला था।

Katrina Kaif बन गईं बिंज वॉचर! एक बार में निपटा दिए वेबसीरीज 'मेड इन हेवन 2' के पूरे एपिसोड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement