Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Box Office Collection: KGF 2 का जलवा जारी, ईद के मौके पर पार कर सकती है 400 करोड़ का आंकड़ा

फिल्म ने हिंदी बेल्ट में जहां 350 करोड़ रुपये का कारोबार किया है तो वहीं वर्ल्डवाइड में 1000 करोड़ का कारोबार किया है।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: May 01, 2022 17:14 IST
KGF Chapter 2 Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ GLAMOURALERTOFFICIAL KGF Chapter 2 Box Office Collection  

Highlights

  • फिल्‍म ने हिंदी बेल्ट में जहां 350 करोड़ रुपये का कारोबार किया है तो वहीं वर्ल्‍डवाइड में 1000 करोड़ का कारोबार किया है।
  • रविवार और ईद की छुट्टियों के दौरान ये और बंपर कमाई कर सकती है।

यश स्‍टारर 'केजीएफ: चैप्‍टर 2' का जलवा बॉक्‍स ऑफिस पर आज भी कायम है। 29 अप्रैल को 'हीरोपंती 2' और 'रनवे 34' की रिलीज के बावजूद भी KGF 2 ने अपना दबदबा बरकरार रखा है और जमकर कमाई भी कर रहा है। फिल्‍म ने हिंदी बेल्ट में जहां 350 करोड़ रुपये का कारोबार किया है तो वहीं वर्ल्‍डवाइड में 1000 करोड़ का कारोबार किया है। 'दंगल', 'बाहुबली 2' और 'आरआरआर'  के बाद  'केजीएफ: चैप्‍टर 2'  ये उपलब्धि हासिल करने वाली चौथी भारतीय फिल्म बन गई है। इसके साथ ही ये पहली ऐसी कन्नड़ फिल्म है जिसने चार अंकों की संख्या पार की है। 

प्रशांत नील के डायरेक्‍शन में बनी इस क्राइम-थ्र‍िलर फिल्म रविवार और ईद की छुट्टियों के दौरान और बंपर कमाई कर सकती है। यानी कि अगर सबकुछ अच्छा रहा तो रॉकी भाई जल्द ही हिंदी बेल्ट में 400 करोड़ के कल्ब में शामिल हो जाएंगे। 

Anushka Sharma Birthday: काम और परिवार में संतुलन बनाना चाहती हैं अनुष्का

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर बताई है कि फिल्म 400 करोड़ पहुंच के भीतर है।

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है - 'KGF2 ने अपना दबदबा जारी रखा, और यह आज( रविनार) के साथ-साथ ईद की छुट्टियों के दौरान भी दिखाई देगी। फिल्म लक्ष्य ₹400 करोड़ पहुंच के भीतर है। [सप्ताह 3] शुक्र 4.25 करोड़, शनि 7.25 करोड़,  कुल: ₹360.31 करोड़। इंडिया बिज, हिन्दी।

बता दें कि 'केजीएफ 2' में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी हैं। छुट्टियों के दौरान इस फिल्म की हिंदी की कमाई इसलिए भी महत्‍वपूर्ण है क्योंकि इसके सामने दो नई और बड़ी फिल्‍में टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' और अजय देवगन की 'रनवे 34' रिलीज हुई है। 

Box Office Collection: KGF 2 का जलवा जारी, ईद के मौके पर पार कर सकती है 400 करोड़ का आंकड़ा

Lock Upp: हैदराबाद सिविल कोर्ट ने Ekta Kapoor के शो पर रोक लगाने का जारी किया आदेश, कॉपीराइट का लगा आरोप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement