Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शादियों में डीजे की माहौल दिखाने वाला Atmika Tiwari का नया सॉन्ग Break The Dj हुआ वायरल, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

आत्मिका तिवारी के स्नो रिकॉर्ड्स का गाना 'ब्रेक द डीजे' लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि यह गाना अब हर बारात में लोगों को थिरकने पर मजबूर कर रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 09, 2023 13:38 IST
Break The Dj- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB Break The Dj

नई दिल्ली: पार्टी का मौसम आ गया है और हर कोई इस मौसम के गाने का इंतजार कर रहा है जो सभी को मदहोश कर दे। लगता है आत्मिका तिवारी के स्नो रिकॉर्ड्स ने यह इंतजार खत्म कर दिया है। उन्होंने अपना नया गाना 'ब्रेक द डीजे' रिलीज़ किया है और यह इस शादी के मौसम में खूब वायरल हो रहा है।  गाने को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। यह गाना एक पेप्पी डांस नंबर है, जो स्पेशली शादियों और म्यूजिक पार्टियों में जान डालने वाला है।

यह पार्टी नंबर काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसमें एक अलग देसी टच है और यह इसे और ज्यादा लोगों से कनेक्ट करता है और थिरकने पर मजबूर करता है। आत्मिका तिवारी का स्नो रिकॉर्ड्स आरुषि तिवारी, रिया गुप्ता, सिमरन शर्मा, स्वाति शर्मा, आशीष त्यागी, मुस्कान शर्मा के इस सॉन्ग  'ब्रेक द डीजे' एक मजेदार वाइब लेकर आता है। इसे मुसाफिर (सौरभ शर्मा) और अंजलि निनानिया ने गाया है। देखिए ये वीडियो...

गाने की प्रोड्यूसर आत्मिका तिवारी ने इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा, "यह एक हरियाणवी गाना है… यह एक मजेदार प्री-वेडिंग सॉन्ग है। आमतौर पर इन समारोहों के दौरान शादी समारोह से ठीक पहले खूब नाच-गाना होता है। हर कोई एक साथ आता है और उत्तरी संस्कृति में महिलाएं पारंपरिक लोक गीत गाती हैं। इसलिए, हमने लोक धुन को ट्रेंडिंग के साथ मिलाया है और समरूपता के साथ जोड़ा है। संगीत को आज के समय के हिसाब से नया टच दिया गया है। गाने के बोल बहुत ही देसी हैं और संगीत काफी ताज़ा और ताज़ा है। यह मस्ती और डांस से भरपूर है।"

Bigg Boss के घर में इन कंटेस्टेंट्स को मिला सच्चा प्यार, किसी ने की शादी कोई है लिव इन में

गाने को संजोग तिवारी, आत्मिका तिवारी और टीजे बैंसला ने प्रोड्यूस किया है। इसका निर्देशन भी टीजे बैंसला और आत्मिका तिवारी ने किया है। जबकि कोरियोग्राफी सम्राट त्यागी ने की है। गाना बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और दिन-ब-दिन सुर्खियां बटोर रहा है।

Sridevi Biography: बोनी कपूर बनाएंगे अपनी पत्नी पर बायोपिक, लीजेंड एक्ट्रेस को लेकर दिया अनोखा अपडेट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement