Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

चंकी पांडे ने 30 साल पुराना किस्सा किया याद, बताया कैसे चुपके से उड़ा दी थीं गुलशन ग्रोवर की मूंछे

चंकी ने बताया कि मेरे दिमाग में आने वाली चीजों में से एक, मुझे गुलशन ग्रोवर की आधी मूंछें मुंडवाना याद है, जब वह सो रहे थे।

IANS Edited by: IANS
Updated on: January 19, 2022 13:04 IST
चंकी पांडे ने 30 साल...- India TV Hindi
Image Source : ISNT/CHUNKYPANDAY चंकी पांडे ने 30 साल पुराना किस्सा किया याद

अभिनेता चंकी पांडे ने हाल ही में एक घटना को याद किया जब उन्होंने 30 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'विश्वात्मा' के फिल्मांकन के दौरान गुलशन ग्रोवर की आधी मूंछें काट दी थीं। बीते दिनों को याद करते हुए, अभिनेता कहते हैं कि विश्वात्मा मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। विश्वात्मा के 30 साल का जश्न इस फिल्म से जुड़ी बहुत सारी यादें वापस लाया है। हमने अद्भुत स्थानों पर शूटिंग की, हम पहले अफ्रीका शूट करने के लिए गए थे।

'अटैक' से लेकर 'रनवे 34' तक इन सात फिल्मों में नजर आएंगीं रकुल प्रीत, जानें कैसा होगा रोल

अभिनेता उस स्थान से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने इसे अपने हनीमून डेस्टिनेशन के रूप में चुना। उन्होंने कहा कि मुझे वहां रहने में इतना मजा आया कि मैंने इसे अपना हनीमून डेस्टिनेशन भी वहीं चुना। फिल्म नसीर भाई के साथ ये मेरा पहला प्रोजेक्ट था। अद्भुत कलाकारों के साथ काम करने में बहुत मजा आया।

इस गाने को सुन भावुक हुए करण जौहर, कहा- फिल्म फ्लॉप होने पर टूट गए थे पिता

चंकी ने बताया कि मेरे दिमाग में आने वाली चीजों में से एक, मुझे गुलशन ग्रोवर की आधी मूंछें मुंडवाना याद है, जब वह सो रहे थे। मैंने उन्हें अपने जीवन में पहली बार पूरी तरह से मूंछ मुंडाने के लिए मजबूर किया गया था।

फिल्म की 30वीं वर्षगांठ के मौके पर 24 जनवरी रात 9 बजे जी बॉलीवुड पर फिल्म दिखाई जाएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement