Friday, March 29, 2024
Advertisement

'अटैक' से लेकर 'रनवे 34' तक इन सात फिल्मों में नजर आएंगीं रकुल प्रीत, जानें कैसा होगा रोल

फिल्मों में आयुष्मान के साथ 'डॉक्टर जी', अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ 'रनवे 34', अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'थैंक गॉड', 'छतरीवाली', 'अटैक' और अक्षय कुमार के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म शामिल है।

IANS Edited by: IANS
Published on: January 19, 2022 12:46 IST
'अटैक' से लेकर 'रनवे 34' तक...- India TV Hindi
Image Source : INST/RAKULPREET 'अटैक' से लेकर 'रनवे 34' तक इन सात फिल्मों में नजर आएंगीं रकुल प्रीत

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के लिए वर्ष 2022 काफी व्यस्त साल है। इस साल रकुल की 7 फिल्में रिलीज के लिए तैयार है, जिनमें से छह हिंदी फिल्में हैं।

बॉलीवुड में उनके शीर्षकों में आयुष्मान के साथ 'डॉक्टर जी', अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ 'रनवे 34', अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'थैंक गॉड', 'छतरीवाली', 'अटैक' और अक्षय कुमार के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म शामिल हैं।

उत्साहित रकुल ने साझा किया कि 'मैं उम्मीद कर रही हूं कि 2022 मेरे सबसे अच्छे वर्षों में से एक होगा। मैं वास्तव में 2022 का इंतजार कर रही थी, क्योंकि 7 फिल्में हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं, 6 हिंदी में। मुझे उन सभी की शूटिंग करने में एक अद्भुत अनुभव हुआ है। प्रत्येक चरित्र एक दूसरे से बहुत अलग है, प्रत्येक फिल्म एक अलग शैली की है।'

रकुल कहती है कि 'अटैक' एक एक्शन फिल्म है तो 'रनवे 34' में मैं एक पायलट की भूमिका निभा रही हूं तो 'डॉक्टर जी' में मैं एक स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभा रही हूं, 'थैंक गॉड' कमर्शियल है।

वह आगे कहती हैं, "मुझे उम्मीद है कि लोग वास्तव में इसे पसंद करेंगे। इन फिल्मों के लिए शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव रहा है और अब उनके बाहर आने का समय है। मैं बस इन फिल्मों के शुरू होने का इंतजार कर रही हूं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement