Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज, मनीषा रानी पर भी लगे कई गंभीर आरोप

एल्विश यादव को अभिनेता फैज़ान अंसारी ने 'ड्रग डीलर' कहा है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। इतना ही नहीं एल्विश के अलावा फैज़ान अंसारी ने ओटीटी फेम मनीषा रानी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई और उन्हें इस मामले में एल्विश का सहयोगी बताया है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Sarika Swaroop Updated on: December 12, 2023 18:34 IST
Elvish yadav, Manisha rani- India TV Hindi
Image Source : DESIGN एल्विश के साथ-साथ मनीषा रानी भी फंसी

बिग बॉस विजेता एल्विश यादव बीते कुछ दिनों से रेव पार्टी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एल्विश पर सांपों के जहर से नशा कराने वाली पार्टी आयोजित कराने का आरोप है । इतना ही नहीं उस पर सांपों की तस्करी का भी आरोप है। मामले में बीते दिन नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया है। वहीं अब मुंबई में भी उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।

मनीषा रानी पर भी लगाया आरोप

खबर मिली है कि एल्विश यादव के खिलाफ मुंबई सटे मीरा भायंदर पुलिस कमिश्नर को लिखी अपनी शिकायत में अभिनेता फैज़ान अंसारी ने एल्विश को 'ड्रग डीलर' बताया है और एल्विश यादव के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी करने की मांग की है। इसके साथ ही फैजान ने ओटीटी फेम मनीषा रानी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई और उन्हें इस मामले में एल्विश सहयोगी बताया है। हालांकि पुलिस ने इस शिकायत पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

नोएडा पुलिस ने भी एल्विश को भेजा नोटिस

वहीं इससे पहले एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने भी नोटिस भी भेजा है। खबर है कि गिरफ्तार आरोपी राहुल के सामने बिठाकर एल्विश से पूछताछ हो सकती है। नोएडा पुलिस जानकारी इकट्ठा करने में जुटी है। राहुल के बयान के आधार पर एल्विश यादव से सवाल-जवाब हो सकते हैं। फिलहाल नोएडा पुलिस को दिल्ली और राजस्थान में हुई कुछ पार्टियों के सबूत मिले हैं। जिन जगहों पर ये पार्टियां हुईं, उनकी सीसीटीवी फुटेज की पुलिस जांच करेगी। नोएडा पुलिस की एक टीम इन पार्टियों की जानकारी इकठ्ठा करने में जुटी है।

सांप के जहर की जांच की जा रही

नोएडा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पांचों आरोपियों के पास से जो सांप का जहर मिला है, उसकी जांच की जा रही है। जांच के दौरान ऐसा लग रहा है कि अगर इन सांपों के जहर का इस्तेमाल पार्टियों में हुआ है तो वो किसी केमिकल के साथ मिले हो सकते हैं। इस एंगल से भी नोएडा पुलिस की एक टीम जांच कर रही है। नोएडा पुलिस ये भी पता लगा रही है कि क्या इन पार्टियों में ड्रग्स के तौर पर सांप के जहर का इस्तेमाल हुआ था। राहुल इससे पहले भी कई पार्टियों में सांपों के जहर को लेकर गया था। ऐसे में नोएडा पुलिस फिलहाल ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार इन पार्टियों का ऑर्गनाइजर कौन था और इनमें कौन-कौन से लोग शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें:

रश्मिका मंदाना के AI Deepfake वीडियो को देखकर सहमी मृणाल ठाकुर, कहा- आखिर हम भी..

मोहम्मद शमी से शादी करने के लिए तैयार हैं ये एक्ट्रेस, खुलेआम किया प्रपोज!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement