Friday, May 17, 2024
Advertisement

दबंग स्टार सलमान खान यूं एंजॉय कर रहे हैं अपना वीकेंड, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने फैंस के बीच अपनी तस्वीर शेयर की है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 26, 2022 20:10 IST
सलमान खान - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN सलमान खान 

Highlights

  • सलमान खान हाल ही में फिल्म अंतिम में नजर आए थे
  • सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 पाइपलाइन में है

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शनिवार को अपने फैंस के बीच अपनी शानदार तस्वीरें साझा कीं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता एक झील में वीकेंड एंजॉय करते हुए दिखे। तस्वीर में वह बेज रंग की टोपी पहने नजर आ रहे हैं। वांटेड अभिनेता ने बिना किसी कैप्शन के तस्वीरें पोस्ट कीं। जल्द ही, फैंस ने कमेंट सेक्शन में लाल दिलों और प्यार से भरे इमोजी की बौछार कर दी।

सलमान खान की तस्वीरों पर प्यार बरसाते हुए फैंस ने लिखा, लव यू भाई। जबकि दूसरे यूजर ने उन्हें बॉलीवुड का मेगास्टार बताया।

यहां देखें सलमान खान का पोस्ट

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान ने हाल ही में तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी की आगामी फिल्म गॉडफादर में एक स्पेशल किरदार के लिए शूटिंग पूरी की है, यह फिल्म 30 दिसंबर को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

आखिरी बार बड़े पर्दे पर अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में देखे गए सलमान को अगली बार कॉमेडी ड्रामा 'कभी ईद कभी दीवाली' में देखा जाएगा। यह अप्रैल में रिलीज की जाएगी।

इसके अलावा वह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान में नजर आएंगे। वह इसमें कैमियो कर रहे हैं। कैटरीना कैफ के साथ उनकी सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज 'टाइगर 3' है जिसके लिए वह फिलहाल शूटिंग कर रहे हैं। टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। रिपोर्टों से पता चलता है कि इमरान टाइगर 3 में विलेन की भूमिका हैं और फिल्म में सलमान उनका सामना करेंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement