ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. डेलनाज ईरानी हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, कहा: 'मैं होम क्वारंटाइन में हूं'

डेलनाज ईरानी हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, कहा: 'मैं होम क्वारंटाइन में हूं'

अभिनेत्री डेलनाज ईरानी की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक्ट्रेस ने फैंस को बताया कि उनमें हल्के लक्षण हैं और फिलहाल वह होम क्वारंटाइन में हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 04, 2022 12:06 IST
डेलनाज़ ईरानी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- DELNAAZ IRANI डेलनाज़ ईरानी

Highlights

  • डेलनाज़ ईरानी बिग बॉस 6 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकी हैं।
  • डेलनाज़ 'कल हो ना हो', 'भूतनाथ' और 'रा.वन' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

डेलनाज ईरानी ने सोमवार को अपने फैंस को सूचित किया कि वो कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा करते हुए, एक्ट्रेस ने लिखा कि वह कभी नहीं जानती थीं कि इतनी सावधानी बरतने के बावजूद 'उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आएगी'। डेलनाज ने यह भी साझा किया कि उसके हल्के लक्षण हैं और वह घर पर ही क्वारंटीन है।

”कल हो ना हो'' की एक्ट्रेस ने लिखा- "हर समय सकारात्मक रहना खतरनाक हो सकता है, और मैंने इसे कठिन तरीके से सीखा। कभी नहीं पता था कि इतनी सावधानी बरतने के बावजूद मैं भी किसी दिन ऐसा कहूंगी, मेरी COVID-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह नए साल की पूर्व संध्या पर कंपकंपी और तेज बुखार के साथ शुरू हुआ और जल्द ही मुझे पता चला कि मुझे वायरस ने जकड़ लिया है। मुझे गले में थोड़े से दर्द के साथ हल्के लक्षण अनुभव हो रहे हैं। मैं होम क्वारंटीन में हूं और अपने परिवार से खुद को अलग कर लिया है। 

डेलनाज़ ईरानी ने यह भी उल्लेख किया कि उन्हें दोनों वैक्सीन लगवाई थी और सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रही थीं। उन्होंने आगे लिखा, "मैं अपने डॉक्टर और स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा दिए गए सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। मैं फुल वैक्सीनेटेड थी, लेकिन लगता है कि COVID किसी को नहीं छोड़ता है, इसलिए आप सभी से अनुरोध है कि इसे हल्के में न लें। कृपया सभी सुरक्षा सावधानियों और प्रोटोकॉल का पालन करें और यदि आप किसी भी लक्षण का अनुभव कर रहे हैं तो कृपया तुरंत अपनी जांच करवाएं। सुरक्षित रहें, अपना ख्याल रखें।"

अनीता हसनंदानी, रुस्लान मुमताज़, श्रुति उल्फत, मल्लिका भट, निमृत अहलूवालिया जैसे कई सेलेब्स ने डेलनाज़ की पोस्ट के कमेंट सेक्शन पर जल्द ही स्वस्थ होने का मैसेज किया।

इससे पहले दिन में, निर्माता एकता कपूर, अभिनेता प्रेम चोपड़ा और पत्नी उमा चोपड़ा, अभिनेता जॉन अब्राहम और पत्नी प्रिया ने भी कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

elections-2022