Thursday, April 25, 2024
Advertisement

वाणी कपूर ने कहा- 'शमशेरा' का हिस्सा बनना किसी सपने से कम नहीं

वाणी वाईआरएफ की 'शमशेरा' में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी, जो 18 मार्च, 2022 को रिलीज होने वाली है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 30, 2021 23:25 IST
वाणी कपूर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- VAANI KAPOOR वाणी कपूर

Highlights

  • वाणी ने कहा कि रणबीर कपूर मेरे सह-कलाकार है, उनकी क्षमता के अभिनेता के साथ काम करना बहुत ही खूबसूरत था।
  • वाणी ने कहा, "मैं वास्तव में सिनेमा की इस दुनिया में अपनी आगे की यात्रा की प्रतीक्षा कर रही हूं।"

मुंबई: अभिनेत्री वाणी कपूर इस बात से खुश है कि उनकी अगली फिल्म 'शमशेरा' स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। वह कहती हैं कि आने वाली फिल्म का हिस्सा बनना किसी ड्रीम से कम नहीं था। 2021 के बारे में बात करते हुए, वाणी ने कहा कि एक कलाकार के रूप में यह मेरे लिए एक शानदार वर्ष रहा है। 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने मुझे दर्शकों का प्यार और सराहना दी। वाणी ने कहा, "मैं वास्तव में सिनेमा की इस दुनिया में अपनी आगे की यात्रा की प्रतीक्षा कर रही हूं।"

वाणी वाईआरएफ की 'शमशेरा' में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी, जो 18 मार्च, 2022 को रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा कि 'शमशेरा' के रिलीज होने के साथ, मैं दर्शकों के लिए अपने अभिनय का एक और पक्ष लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। 'शमशेरा' का हिस्सा बनना भी किसी सपने से कम नहीं था।

वाणी ने अपने को-स्टार रणबीर कपूर की भी जमकर तारीफ की। वाणी ने कहा कि रणबीर कपूर मेरे सह-कलाकार है, उनकी क्षमता के अभिनेता के साथ काम करना बहुत ही खूबसूरत था। कुछ फिल्मों के बाद वाईआरएफ के साथ काम करना इसे और भी खास बनाता है। वाणी ने कहा कि मैं लोगों द्वारा 'शमशेरा' देखने का इंतजार नहीं कर सकती और उम्मीद है कि एक टीम के रूप में हमने जो काम किया है उसकी सराहना होगी।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement