Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिशा सालियान केस की जांच करेगी SIT, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलान

Disha Salian स्ट्रगलिंग एक्टर रोहन राय के साथ करीब 6 साल से रिलेशनशिप में थीं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे। Rohan Rai ने जी टीवी के सीरियल 'पिया अलबेला' में काम किया था।

Written By : Sachin Chaudhary Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: December 22, 2022 16:40 IST
Disha Salian- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Disha Salian case

महाराष्ट्र में एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व टैलेंट मैनेजर दिशा सालियान की मौत का मामला गर्मा गया है। दिशा सालियान की मौत 8 जून, 2020 को एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई थी। इस मामले में उस वक्त दिशा के बॉयफ्रेंड से भी पूछताछ की गई थी लेकिन अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। दिशा सालियान की मौत के करीब एक हफ्ते बाद ही एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे।

यह भी पढ़ें: OTT New Film List: इस हफ्ते ओटीटी पर धमाल मचाएंगी पिचर्स-2 से लेकर ये फिल्में और वेब सीरीज, देखिए लिस्ट

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आज महाराष्ट्र विधानसभा में दिशा सालियान की रहस्यमयी मौत की एसआईटी जांच की घोषणा की है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जिनके पास सबूत हैं, वे उन्हें एसआईटी को सौंप दें। बीजेपी लंबे समय से दिशा सालियान की मौत के मामले में एसआईटी के माध्यम से जांच की मांग कर रही थी।

'झूमे जो पठान' सॉन्ग ने आते ही मचाया तहलका, सुनते ही हर बीट पर थिरकेंगे पैर

दिशा सालियान की मौत का मुद्दा सबसे पहले एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट के विधायक ने उठाया था। भाजपा विधायक नितेश राणे ने भी हस्तक्षेप किया और पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए, जिनका नाम कथित रूप से सालियान की मौत से जोड़ा जा रहा है। सत्ता पक्ष के विधायकों के लगातार हंगामे के कारण सदन को पांच बार स्थगित करना पड़ा, पहले 10 मिनट के लिए, फिर 20 मिनट के लिए, दो के बाद 15 मिनट के लिए और फिर 10 मिनट के लिए। भाजपा के एक अन्य विधायक अमित साटम ने दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का खुलासा करने की मांग की।

Disha Salian कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट नाम की टैलेंट मैनेजमेंट फर्म में एंटरटेनमेंट टैलेंट मैनेजमेंट टीम का हिस्सा थीं। Disha Salian ने सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, रिया चक्रवर्ती, कॉमेडियन भारती सिंह और कुछ समय के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम किया था।

'अवतार 2' ने पार किया 150 करोड़ का आंकड़ा, जानिए छठवें दिन इतने करोड़ का किया कलेक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement