Monday, April 29, 2024
Advertisement

OTT New Film List: इस हफ्ते ओटीटी पर धमाल मचाएंगी पिचर्स-2 से लेकर ये फिल्में और वेब सीरीज, देखिए लिस्ट

ओटीटी मूवीज और वेब सीरीज इस वीकेंड (23 दिसंबर): टीवीएफ पिचर्स सात साल बाद सीजन 2 के साथ लौट रहा है; दूसरी ओर, टॉम क्रूज की टॉप गन: मेवरिक बॉक्स ऑफिस पर सफल होने के बाद ओटीटी पर अपनी जगह बना रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन रिलीज होने वाली सभी फिल्मों और वेब सीरीज पर एक नजर।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 22, 2022 14:25 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER OTT New Film List

Latest On OTT: दर्शकों को इस समय OTT पर फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार रहता है। क्योंकि वे चाहते हैं कि वह घर पर आराम से बैठकर अपने पूरे परिवार के साथ हर फिल्म का मजा ले सकें। इस हफ्ते हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक और एक से बढ़कर एक वेबसीरीज स्ट्रीम हो रही हैं। हम आपको यहां कुछ ऐसी ही फिल्मों और वेबसीरीज की लिस्ट बताने जा रहे हैं। 

एलिस इन बॉर्डरलैंड ( 22 दिसंबर 2022)

नेटफ्लिक्स पर एलिस इन बॉर्डरलैंड का दूसरा सीजन स्ट्रीम किया जाएगा। यह जापानी सीरीज है, जो अंग्रेजी और हिंदी में भी स्ट्रीम की जाएगी।  

पिचर्स-2 ( 23 दिसंबर 2022)

टीवीएफ की सीरीज पिचर्स का दूसरा सीजन भी इस हफ्ते रिलीज होने वाला है। पहला सीजन 2015 में आया था और अब 7 साल बाद दूसरा सीजन स्ट्रीम होगा। आप इस सीरीज को जी5 पर देख सकते हैं।

'अवतार 2' ने पार किया 150 करोड़ का आंकड़ा, जानिए छठवें दिन इतने करोड़ का किया कलेक्शन

ग्लास अनियन- अ नाइव्स आउट मिस्ट्री ( 23 दिसंबर 2022)

नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी फिल्म ग्लास अनियन- अ नाइव्स आउट मिस्ट्री रिलीज हो रही है। यह 2019 में आयी नाइव्स आउट का सीक्वल है। 

काठमांडू कनेक्शन ( 23 दिसंबर 2022)

इस हफ्ते वेब सीरीज काठमांडू कनेक्शन का दूसरा सीजन स्ट्रीम होगा। बता दें यह क्राइम थ्रिलर सीरीज है। इसका पहला सीजन 2021 में आया था। आप इसे सोनी लिव पर देख सकते हैं।

कौन बनेगा करोड़पति 14’ बंद होने से पहले अमिताभ बच्चन ने शुरू किया नया बिजनेस! मांगी मोटी रकम

डेंजरस लियेजंस ( 23 दिसंबर 2022)

लायंसगेट प्ले पर डेंजरस लियेजंस फिल्म रिलीज हो रही है। यह रोमांटिक फिल्म है, जो 1988 में रिलीज हुई थी। 

द विचर- ब्लड ओरिजिन ( 25 दिसंबर 2022)

नेटफ्लिक्स पर क्रिसमस के मौके पर द विचर- ब्लड ओरिजिन स्ट्रीम होगा। इस सीरीज पर सोफिया ब्राउन, मिशेल येओह, मिनी ड्राइवर, लॉरेंस ओ फुआरेन मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

टॉप गन- मेवरिक ( 26 दिसंबर 2022)

टॉप गन- मेवरिक 27 मई 2022 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। लेकिन अब हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की इस फिल्म को 26 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement