Saturday, May 04, 2024
Advertisement

धर्मेंद्र ने 87 की उम्र में किया ऐसा साइकल वर्कआउट, देखने वालों के छूट जाएंगे पसीने

दिग्गज स्टार धर्मेंद्र ने नए साइकिल पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो से इंटरनेट पर आग लगा दी है। इसमें 87 साल की उम्र में उन्होंने फिटनेस का ऐसा मंत्र दिया कि देखकर जवान उम्र के लोगों के भी पसीने छूट गए।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 11, 2023 22:53 IST
 Dharmendra Workout Video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dharmendra Workout Video

नई दिल्लीः बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपने किसिंग सीन से हलचल मचा दी थी। फिल्म में शबाना आजमी के किरदार के साथ उनकी प्रेम कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई। वहीं अब उन्होंने 87 साल की उम्र के बावजूद एक वर्कआउट वीडियो से हलचल मचा दी है। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं, उन्होंने हाल ही में एक वर्कआउट वीडियो दिखाया है जिसमें वह साइकिल पर वर्कआउट कर रहे हैं। इस उम्र में फिटनेस के प्रति उनके समर्पण ने फैंस को दंग कर दिया है। 

87 साल की उम्र में ऐसी फिटनेस

बुधवार यानी 11 अक्टूबर को धर्मेंद्र ने एक्स (ट्विटर) पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक साइकिल पर एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे थे। उन्होंने नीली पैंट के साथ प्रिंटेड टी-शर्ट पहनी थी। वीडियो में उन्होंने जेटलैग से उबरने और शूटिंग की तैयारी के अपने प्रयासों का जिक्र किया है। कैप्शन में लिखा है, "दोस्तों, आप सभी को प्यार से।" 

फैंस ने किए ऐसे कमेंट 

फैंस ने धर्मेंद्र के वीडियो को देखते ही वायरल कर दिया। कमेंट में एक ने लिखा है, "बहुत अच्छा सर, आप पर गर्व है," और "महान सर, आपको इतनी मेहनत करते हुए देखना बहुत प्रेरणादायक है।" अन्य लोगों ने इस तरह के कमेंट किए, "इस उम्र में आपकी फिटनेस बहुत प्रेरणादायक है," और "वाह!!" बहुत खुशी हुई तुम्हें देख कर। आप सभी के लिए प्रेरणा हैं। आपसे बहुत प्यार है सर। आपके आशीर्वाद की जरूरत है।”

नई फिल्म शुरू करने के लिए धर्मेंद्र अमेरिका से लौटे

धर्मेंद्र ने एक्स पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बीते दिन लिखा था, "दोस्तों, मैं यूएसए से वापस आ गया हूं... नई फिल्म शुरू कर रहा हूं... हमेशा आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद की जरूरत है (हाथ जोड़े हुए इमोजी)।"

KBC 15 में अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर खास रहा एपिसोड, इमोशनल होकर रो पड़े सदी के महानायक

ऑस्कर्स लाइब्रेरी तक पहुंची 'द वैक्सीन वॉर', विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ने मचाया दुनिया में शोर

सिर से पांव तक चादर से ढके- हाथ में छड़ी पकड़े दिखे अमिताभ बच्चन, बर्थडे पर सामने आया बिग बी का धांसू अवतार

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement