Monday, April 29, 2024
Advertisement

KBC 15 में अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर खास रहा एपिसोड, इमोशनल होकर रो पड़े सदी के महानायक

'कौन बनेगा करोड़पति 15' के बुधवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन के जन्मदिन को कुछ इस तरह से खास बनाया गया कि महानायक की आंखे नम हो गईं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 11, 2023 22:39 IST
Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : SONY TV Amitabh Bachchan

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति' का 15वां सीजन चल रहा है। बुधवार 11 अक्टूबर को शो में महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिन को मौके पर इस शो को कुछ ज्यादा ही खास बनाया गया। बुधवार को अमिताभ बच्चन ने मुजफ्फर नगर से आए कंटेस्टेंट अर्पित जैन नाम के साथ ऐसा गेम खेला जिसे देखने वालों ने भी खूब एंजॉय किया। लेकिन इसके साथ सेट पर कुछ इतना खास हुआ कि अमिताभ बच्चन की आंखों से आंसू बह निकले। 

अनुपम खेर के साथ कई सेलेब्स ने किया विश 

जब अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से सवाल पूछ रहे थे, तभी सेट पर बूफर बजा और बिग बी चौंक गए। तभी स्क्रीन पर बॉलीवुड के दमदार एक्टर अनुपम खेर नजर आए। उन्हें देखते ही अमिताभ हैरान हो गए। अनुपम खेर ने काफी स्पेशल तरीके से महानायक की खूबियां बताते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दीं। 

इसके बाद बोमन ईरानी ने म्यूजिक बजाते हुए और गाना गाकर बिग बी के लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। यह सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ, इसके बाद बीच-बीच में कई सितारों ने अपने हीरो को जन्मदिन की बधाई दी। जिसमें साउथ मेगास्टार चिरंजीवी,  आर माधवन, सोनाली बेंद्रे, विक्की कौशल जैसे स्टार्स ने बिग बी से अपने दिल की बात कही। 

करोड़पति के खास कंटेस्टेंट ने शेयर किया अनुभव

इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए शो में करोड़पति बनकर जाने वाले कई कंटेस्टेंट्स भी स्क्रीन पर नजर आए। सभी ने अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलने के अनुभव को सुनाया और बताया की कैसे उनका कैसे हौसला बढ़ाने में महानायक के शब्दों ने जादू किया और वो विनर बन सके। 

इमोशनल होकर रो पड़े बिग बी

यह सब सुनकर अमिताभ बच्चन इमोशनल हो गए वह सीट से उठकर अपने लिए टिशू लेते हैं और अपनी भर आई आंखों से आंसू पोछते हैं। अमिताभ बच्चन कहते हैं, 'और कितना रुलाएंगे आप लोग। बस करें। लोगों को टिशू देता हूं और आज मेरी बारी आ गई। इस मंच पर जो हमारा जन्मदिन मनाया जाता है वो सबसे उत्तम होता है।'

KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने 50 लाख के लिए पूछा बजट से जुड़ा इतना कठिन सवाल, क्या आप जानते हैं जवाब

ऑस्कर्स लाइब्रेरी तक पहुंची 'द वैक्सीन वॉर', विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ने मचाया दुनिया में शोर

सिर से पांव तक चादर से ढके- हाथ में छड़ी पकड़े दिखे अमिताभ बच्चन, बर्थडे पर सामने आया बिग बी का धांसू अवतार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement