DID Super Moms 3: Rashmika Mandanna ने 'सामी सामी' गाने पर Govinda के साथ किया धमाकेदार डांस

DID Super Moms 3: रश्मिका मंदाना ने अभिनेता गोविंदा के साथ अल्लू अर्जुन अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के धमाकेदार गाने 'सामी सामी' पर जमकर डांस किया।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: September 24, 2022 23:02 IST
DID Super Moms 3- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ZEETV DID Super Moms 3

Highlights

  • रश्मिका मंदाना DID Super Moms 3 के ग्रैंड फिनाले में नजर आएंगी।
  • इसमें वह गोविंदा के साथ जमकर डांस करती देखी जाएंगी।

DID Super Moms 3: साउथ की सनसनी रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अभिनेता गोविंदा के साथ अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) के धमाकेदार गाने 'सामी सामी' पर डांस किया। अभिनेत्री ने हाल ही में 'डीआईडी सुपर मॉम्स' में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जहां उन्होंने अपने अब के ट्रेंडिंग नंबर पर नृत्य किया। वह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) अभिनीत अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) के प्रचार के लिए शो में आई थीं।

'गुडबाय' एक ऐसी कहानी है जो आपके दिल के हर भावनात्मक तार को छूती है और आपको जीवन के उतार-चढ़ाव के साथ अपने प्रियजनों के महत्व का एहसास कराती है।

रश्मिका 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म में नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी और एली अवराम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

रश्मिका जल्द ही पुष्पा फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट पर भी काम शुरू करेंगी। फिल्म में उन्हें अल्लू अर्जुन के साथ फिर से देखा जाएगा।

'पुष्पा: द राइज - पार्ट 1' 2021 में रिलीज हुई। सुकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म लाल चंदन की तस्करी के गिरोह में एक कुली के उदय को दशार्ती है, एक दुर्लभ लकड़ी जो केवल आंध्र प्रदेश राज्य के शेषचलम पहाड़ियों में मिलती है।

ये भी पढृें - 

Anupamaa: कपाड़िया हाउस पहुंचकर बा ने किया जमकर तमाशा, अनुपमा पर लगाया घर तोड़ने का इल्ज़ाम

Samantha Ruth Prabhu Health Update: सामंथा रूथ प्रभु करा रहीं विदेश में इलाज? अब सामने आया बीमारी का सच

Anupamaa के घर आकर तोषू काटेगा हाथ की नस, क्या तलाक के पहले विधवा होगी किंजल?

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन