Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिशा पाटनी को खूबसूरती ही नहीं, लटके-झटकों में भी टक्कर देती हैं फौजी बहन, धुआंधार डांस वीडियो ने मचाया तहलका

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी की बहन भी कुछ कम नहीं हैं। वो अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं। सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं और हाल में ही उन्होंने अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 21, 2024 16:07 IST
Disha Patani, Khushboo Patani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिशा पाटनी की बहन खुशबू पाटनी।

बॉलीवुड की खूबसूरत और सुपरफिट एक्ट्रेस का जब भी जिक्र आता है तो हर किसी की जुबां पर सबसे पहले दिशा पाटनी का नाम ही आता है। एक्ट्रेस फिटनेस फ्रीक हैं और जमकर वर्कआउट करती हैं। इतना ही नहीं दिशा अपने लटकों में झटकों और डांस मूव्स से भी लोगों का दिल जीतती रहती हैं। एक्ट्रेस का ड्रेसिंग सेंस और फिगर भी सबसे अलग और शानदार है। वैसे एक्ट्रेस की बहन खुशबू पाटनी भी उनसे किसी भी मामले में पीछे नहीं हैं। फिर चाहे खूबसूरती की बात हो या फिर डांस और फिटनेस की बात हो। हाल में ही खुशबू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने धांसू डांस मूव्स से धूम मचा रही हैं। इसे उन्होंने खुद ही इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। 

धमाकेदार अंदाज में किया डांस

दिशा पाटनी की बहन खुशबू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अक्सर फिटनेस वीडियो बनाती रहती हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी बहन दिशा की तरह ही है। इस बार उन्होंने फिटनेस वीडियो की जगह एक डांस वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद हर कोई कह रहा है कि वो कमाल की डांसर हैं। ठीक किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ही वो पंजाबी गांने 'चेक' पर डांस कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने एक लंबी ग्रीन टी-शर्ट और ब्लैक साइकलिंग शॉर्ट्स कैरी किए हैं। एक ओर बैकग्राउंड में टीवी पर गाना चल रहा है, वहीं दूसरी तरफ बीट्स पर झूमती खुशबू नजर आ रही हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए लिखा फिटनेस मैसेज

धमाकेदार वीडियो को पोस्ट करते हुए दिशा पाटनी की बहन खुशबू पाटनी ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, 'डांस वर्कआउट का सबसे अच्छा रूप है तो अगर आपको जिम जाना पसंद नहीं है, दौड़ना या कोई खेल खेलना पसंद नहीं है, नृत्य आपके लिए सर्वोत्तम है। मुझ पर विश्वास करो, यह न केवल आपके शरीर को बल्कि आपकी आत्मा को भी तुरंत ऊपर उठा देता है। हर दिन कम से कम 15 मिनट तक अपने पसंदीदा डांस ग्रूव्स में डांस करने की कोशिश करें। आपकी तीव्रता के अनुसार यह 15-20 मिनट में कम से कम 100 से अधिक कैलोरी जलाने की क्षमता रखता है। क्या यह बढ़िया नहीं है? मजा और कसरत एक साथ। चीयर्स!'

यहां देखें वीडियो

फौजी हैं दिशा पाटनी की बहन

बता दें, दिशा पाटनी की बहन खुशबू पाटनी उम्र में उनसे बड़ी हैं। वो बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं बल्कि भारतीय फौज का हिस्सा हैं। कई साल पहले वो भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के रूप में भर्ती हुई थीं। अब वो प्रमोट होकर मेजर हो चुकी हैं। खुशबू पाटनी और दिशा पाटनी के बीच काफी चीजें कौमन हैं और यही वजह है कि दोनों के बीच दोस्ती जैसा रिश्ता है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement