Monday, April 29, 2024
Advertisement

जितेंद्र को भी चढ़ा 'ड्रीम गर्ल' फीवर, एकता और तुषार से छिपकर पूजा से कर रहे प्यार भरी बातें

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' 25 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आयुष्मान उर्फ पूजा के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 20, 2023 23:55 IST
dream girl 2 Jitendra also got Dream Girl fever talking to Pooja aka ayushmann khurrana secretly fro- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dream Girl 2

'ड्रीम गर्ल 2' की स्टार कास्ट इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, पूजा के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। आयुष्मान उर्फ पूजा का जादू अब बॉलीवुड के एक्टर जितेंद्र पर भी चलता दिखाई दे रहा है।आयुष्मान खुराना की सुपर कॉमेडी मूवी 'ड्रीम गर्ल 2' की रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसका पहला पार्ट भी लोगों को बहुत पसंद आया था। इस बार फिल्म में नए चेहरे देखने को मिलने वाले हैं। 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना करीब चार साल का बाद फिर से पूजा बनकर वापसी कर रहे हैं।

जितेंद्र पर चढ़ा ड्रीम गर्ल फीवर

आयुष्मान खुराना ने पूजा बन कर 'पठान'- शाह रुख खान, 'किसी का भाई किसी की जान'- सलमान खान और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'- रणवीर सिंह के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ चुकी है। अब पूजा एकता और तुषार से छिपकर जितेंद्र से बातें करते नजर आ रही है। इस वीडियो को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। 

पूजा और जितेंद्र की प्यार भरी बातें 
इस वीडियो को आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में जितेंद्र सबी से छुपकर पूजा से बात करते दिखाई दे रहे हैं। पूजा को फोन करते हैं और कहते हैं, 'हैलो पूजा...' उधर से पूजा की प्यारी अवाज सुन जितेंद्र खुश हो जाते हैं, पूजा कहती है, 'पायलागू अंकाल, जितेंद्र कहते हैं अंकाल नहीं जीतू बोलो।' तभी पूजा कहती है, 'नाम लेने से डर लगता है' जितेंद्र कहते हैं कि 'वैसे तुम कब आ रही हो।' लोगों को दोनों की यह वीडियो बहुत पसंद आ रही है। 

ड्रीम गर्ल 2 के बारे में
'ड्रीम गर्ल 2' में आपको कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा देखने को मिलेगा। एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें: 

'बिग बॉस ओटीटी 2' जीतने के बाद Elvish Yadav की पॉलिटिकल सिस्टम में एंट्री, सीएम खट्टर के साथ फिर आए नजर

Priyanka Chopra के पति निक जोनस के साथ एक बार फिर कॉन्सर्ट के दौरान हुई बदतमीजी, अंडर गारमेंट के बाद अब फेंकी ये चीज

सनी देओल के हाथ लगा एक और सीक्वल, 'गदर 2' के सुपरहिट होते ही बैक-टू-बैक मिली दूसरी फिल्म

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement