Friday, April 19, 2024
Advertisement

सनी देओल के हाथ लगा एक और सीक्वल, 'गदर 2' के सुपरहिट होते ही बैक-टू-बैक मिली दूसरी फिल्म

Maa Tujhe Salaam 2: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 'बॉर्डर 2' के बाद सनी देओल की एक और मूवी के सीक्वल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 20, 2023 18:49 IST
after gadar 2 border 2 sunny deol starrer in another blockbuster film maa tujhe salaam 2 sequel post- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sunny Deol

Maa Tujhe Salaam 2: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 'गदर 2' के बाद सनी देओल की दो बैक-टू-बैक फिल्में रिलीज होने वाली है। 'गदर 2' में जहां पिता और बेटे का प्यार देखने को मिला वहीं देशभक्ति भी देखने को मिली। देशभक्ति सेंटीमेंट से जुड़ी सनी देओल की दो बड़ी फिल्मों के सीक्वल भी आ रहे हैं। 'बॉर्डर 2' और 'मां तुझे सलाम 2', जेपी दत्ता 'बॉर्डर 2' की प्लानिंग कर रहे हैं। 'मां तुझे सलाम 2' को लेकर नया अपडेट सामने आया है। इस फिल्म के सीक्वल का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। 

सनी देओल की बैक-टू-बैक फिल्म 

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' के सुपरहिट होते ही एक्टर के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म 'बॉर्डर 2' और 'मां तुझे सलाम 2' के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'गदर 2' के बाद सनी देओल की अपकमिंग फिल्मों के सीक्वल को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है। हाल ही में 1997 की फिल्म 'बॉर्डर' के सीक्वल को खबर सामने आई थी। अब सनी देओल की एक और फिल्म 'मां तुझे सलाम' के सीक्वल को लेकर अपडेट सामने आई है। 

मां तुझे सलाम 2 का नया पोस्टर रिलीज 
सनी देओल की फिल्म 'बॉर्डर 2' के बाद 'मां तुझे सलाम 2' के टाइटल अनाउंसमेंट पोस्टर के साथ ही फिल्म के सिग्नेचर डायलॉग का खुलासा किया गया है। 'बॉर्डर 2' के बाद अगली खबर 'मां तुझे सलाम 2' को लेकर है। ट्रेड ऐनलिस्ट अतुल मोहन ने ट्विटर पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'दूध मांगोगे तो खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे तो लाहौर भी छीन लेंगे' - मेजर प्रताप सिंह 

मां तुझे सलाम के बारे में  
'मां तुझे सलाम' साल 2002 में रिलीज हुई थी। फिल्म में एक डायलॉग था- 'दूध मांगोगे तो खीर देंगे, कश्मीर मांगोगे तो चीर देंगे।' फिल्म का ये डायलॉग आज आज भी लोगों के बीच काफी फेमस है। 'मां तुझे सलाम' उन फिल्मों से एक है, जिसके डायलॉग से ही फिल्म का नाम याद आ जाएगा। 

ये भी पढ़ें: 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान के दिल में बजी प्यार की घंटी! सवी पर हुआ जानलेवा हमला

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा और मुस्कान के बीच होगी कैट फाइट, अभिमन्यु खोलेगा अभिनव की मौत का राज

फटी जीन्स पहनकर मंदिर पहुंचीं 'नागिन' एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश, गुस्से से लाल-पीले हुए लोग!

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement