Monday, April 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा और मुस्कान के बीच होगी कैट फाइट, अभिमन्यु खोलेगा अभिनव की मौत का राज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी लिस्ट में एक बार फिर धूम मचाने को तैयार है। जहां एक तरफ अभिमन्यु, अभिनव के मौत का खुलासा करेंगा, वहीं मुस्कान, अक्षरा के कैरेक्टर पर उंगली उठाएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 20, 2023 16:34 IST
yrkkh upcoming twist 20 august 2023 Muskaan raise question on akshara character Abhimanyu will revea- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने टीआरपी लिस्ट में इन दिनों धूम मचा रखी है। शो में अभिनव की मौत के बाद कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहे हैं। अभिनव की मौत होने के बाद अब एक चौकाने वाला खुलासा होने वाला है। अबीर को अभिनव का सच पता चल जाता है। वहीं अब अक्षरा वकील बन अभिमन्यु का केस लड़ेगी। इस बात को लेकर गोयनका हाउस में मुस्कान बहुत बड़ा तमाशा करने वाली है। 

अक्षरा का वार 

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा, अबीर के साथ अपने परिवार की फोटोज देखती है। अक्षरा-अभिमन्यु के पास जाती है और उसे बात करती है। अभिमन्यु-अक्षरा के सामने चौकाने वाला खुलासा करेगा। वहीं खुद को अभिनव की मौत का दोषी बताएगा और कहेगा कि शर्मा जी मेरे दुश्मन नहीं दोस्त हैं। इस बात को सुनने के बाद अक्षरा परेशान हो जाती है और अभिमन्यु को बचाने के लिए वह उसे एक पेपर्स पर साइन करवाती है और बोलती है कि अब मैं जैसा बोलूंगी वैसा ही करना। 

अक्षु ने अभी के लिए परिवार को दिया धोखा 
अक्षरा को घर में न देखकर सब लोग परेशान हो जाते हैं। अक्षरा जैसे ही घर आती है सभी लोग पूछते हैं कि तुम अभी तक कहां थी और इतनी परेशान क्यों लग रही हो। क्या हुआ है? अक्षरा घरवालों को झूठ बोलती है। आगे एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अगले दिन अक्षरा कोर्ट मे अभिमन्यु की वकील बनकर सबके सामने आती है और उसका केस लड़ती है। अक्षरा को अभिमन्यु के लिए केस लड़ता देख पूरा परिवार चौक जाता है। 

अक्षरा और मुस्कान की कैट फाइट
कोर्ट में अक्षरा को अभिमन्यु के लिए लड़ता देख मंजरी घबरा जाती है और अपने बेटे से कई तरह के सवाल करने लगती हैं। वह अभिमन्यु से कहती नजर आएगी कि हो सकता है ये अक्षरा की कोई खतरनाक चाल हो। अगर ऐसा हुआ तो हम तुझे कबी नहीं बचा पाएगे। कोर्ट में हुए नाटक के बाद मुस्कान भी अक्षरा पर सवाल उठाते हुए बोलती है कि मंजरी जी तो चाहती थी आप, अबीर और अभिमन्यु एक साथ रहो। अब अभिनव भाईजी के जाने के बाद आप अपने एक्स हसबैंड अभिमन्यु के साथ रहना चाहती है। 

ये भी पढ़ें: 

फटी जीन्स पहनकर मंदिर पहुंचीं 'नागिन' एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश, गुस्से से लाल-पीले हुए लोग!

OMG! 'गदर 2' की छप्परफाड़ कमाई के बाद भी नीलाम हो रहा सनी देओल का घर, नहीं चुका पाए लोन

OMG 2 के इस एक्टर को नहीं है फिल्म देखने की इजाजत, जानें इसके पीछे की बड़ी वजह

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement