Thursday, April 18, 2024
Advertisement

'बिग बॉस ओटीटी 2' जीतने के बाद Elvish Yadav की पॉलिटिकल सिस्टम में एंट्री, सीएम खट्टर के साथ फिर आए नजर

'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर बनने के बाद एल्विश यादव का एक मीट-अप रखा गया, जहां सीएम मनोहर लाल खट्टर भी उनके साथ नजर आए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 20, 2023 22:20 IST
elvish yadav bigg boss ott 2 winner will enter in the political Systumm seen again with CM Khattar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Elvish Yadav

'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए है। एल्विश ने एक बार फिर से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की है। एल्विश पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने ट्राफी के साथ 25 लाख रुपए अपने नाम किए। रविवार को एल्विश यादव का एक मीट-अप रखा गया, जहां सीएम मनोहर लाल खट्टर भी नजर आए। इस मीट-अप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख एल्विश के फैंस को लग रहा है कि वह पॉलिटिकल सिस्टम में एंट्री करने वाले हैं। 

सीएम खट्टर के साथ फिर आए नजर

बताया जा रहा है कि इस मीट-अप में तीन लाख से भी ज्यादा लोगों की भीड़ थी। लाखों लोगों के बीच सीएम खट्टर और एल्विश को बातचीत करता देखा गया। वहीं, मंच पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश यादव को सम्मानित किया। गुरुग्राम के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में हुए इस मीट-अप में एल्विश ने अपने फैंस को कहा- 'मुझे इतना स्पेशल फील करने के लिए थैंक्यू और मुझे सीएम खट्टर साहब से भी मिल कर बहुत खुशी हुई है।' 

एल्विश यादव ने बनाया नया रिकॉर्ड 
एल्विश यादव ने हाल ही में 'बिग बॉस 16' के विनर और मशहूर रैपर एमसी स्टेन का इंस्टाग्राम पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। एल्विश अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आए, जहां उनसे बड़ी संख्या में लोग जुड़े। एल्विश यादव ने भारत में इंस्टाग्राम लाइव पर एक नया रिकॉर्ड बना डाला है।  

सीएम खट्टर ने किया ऐलान 
इस मीट-अप में सीएम खट्टर ने युवाओं को संबोधित करते हुए ऐलान किया कि 1 नवंबर को हरियाणा दिवस के दिन हरियाणा सरकार स्टेट लेवल टैलेंट हंट का कार्यक्रम आयोजित करेगी, जिसे सभी को अपना स्कील दिखाने का मौका मिलेगा। इस दौरान युवा प्रतिभा को सम्मानित किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें: 

Priyanka Chopra के पति निक जोनस के साथ एक बार फिर कॉन्सर्ट के दौरान हुई बदतमीजी, अंडर गारमेंट के बाद अब फेंकी ये चीज

सनी देओल के हाथ लगा एक और सीक्वल, 'गदर 2' के सुपरहिट होते ही बैक-टू-बैक मिली दूसरी फिल्म

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान के दिल में बजी प्यार की घंटी! सवी पर हुआ जानलेवा हमला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement