Monday, April 29, 2024
Advertisement

Dream Girl 2 Twitter Review: आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल 2' देखने के पहले पढ़ लें ट्विटर रिव्यू, क्या पैसा वसूल है फिल्म!

Dream Girl 2 Twitter Review: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के रिलीज होते ही लोगों ने ट्विटर पर अपने रिव्यू शेयर किए है। एक्टर पिछले काफी समय से फिल्म के प्रमोशन में बिजी थे। इसी बीच फिल्म का पब्लिक रिव्यू भी सामने आ गया है, जिससे ये पता चलेगा कि मूवी लोगों को कितनी पसंद आ रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 25, 2023 13:06 IST
 Dream Girl 2 Twitter Review starring ayushmann khurrana and ananya panday fans reaction - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dream Girl 2

Dream Girl 2 Twitter Review: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। फिल्म को लेकर फैंस का अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिले हैं। वहीं अब ट्विटर पर उन लोगों ने अपने रिव्यू शेयर किए हैं, जिन्होंने फर्स्ट डे पर फर्स्ट शो देखा है। लोगों बता रहे हैं कि फिल्म काफी एंटरटेनिंग है। हालांकि, कुछ लोगों को फिल्म की कहानी कुछ खास नहीं लगी है। आयुष्मान खुराना की कॉमेडी फिल्म को देखने के पहले एक बार फिल्म का पब्लिक रिव्यू जरूर पढ़ ले...

ड्रीम गर्ल 2 का ट्विटर रिव्यू 

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'ड्रीम गर्ल 2 हंसी का एक धमाका है, जिसमें आयुष्मान खुराना ने पूजा बन कमाल कर दिया है। अनन्या पांडे ने भी अच्छा काम किया है। फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा है। इस फिल्म मिस न करें।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह एक पारिवारिक फिल्म है, इस फिल्म को देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी।' एक और यूजर ने लिखा, 'ड्रीम गर्ल 2', 'ड्रीम गर्ल' से भी अच्छी है। कुछ लोगों ने फिल्म के फर्स्ट हाफ को मजेदार बताया है, लेकिन सेकेंड हाफ को बोरिंग बताया है। 

फिल्म की दमदार स्टार कास्ट
कॉमेडी ड्रामा 'ड्रीम गर्ल 2' को एकता कपूर और शोभा कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के अलावा परेश रावल, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, असरानी, अभिषेक बनर्जी, मंजोत सिंह और सीमा पाहवा नजर आए हैं। फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें -

Dream Girl 2 Review: क्या चल पाया पूजा का जादू? देखने से पहले जानें कैसी है आयुष्मान-अनन्या की केमिस्ट्री

Dream Girl 2 के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, रिलीज होते ही HD में लीक हुई 'ड्रीम गर्ल 2'

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement