Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सलमान खान के शो Bigg Boss 17 में होगी एल्विश की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री, इस वीडियो से मिला हिंट

सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। रविवार को इसका प्रीमियर होगा, जो कि रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। मगर उसके पहले इस शो में जाने वाले लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। इसी बीच एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा के भी इस शो में शामिल होने की खबरे सामने आ रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 09, 2023 20:46 IST
Elvish Yadav-Kirti Mehra  - India TV Hindi
Image Source : DESIGN Elvish Yadav की एक्स गर्लफ्रेंड Kirti Mehra

सलमान खान का फेमस कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन इन दिनों काफी चर्चा में हैं। यह शो 15 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर दस्तक देगा। 'बिग बॉस 17' में इस बार अंकिता लोखंडे , विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट् और ईशा मालवीया की एंट्री पक्की हो चुकी है। वहीं अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम है 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा का जो 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बन सकती हैं।

इस वीडियो से मिला कीर्ति के 'बिग बॉस 17' में जाने का हिंट

दरअसल हाल ही में कीर्ति मेहरा ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में 'बिग बॉस 17' में एंट्री को लेकर बड़ा हिंट दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कीर्ति के साथ उनके एक दोस्त नजर आ रहे हैं, जो कह रहे हैं कि 15 अक्टूबर को क्या खुशखबरी आने वाली है। हालांकि व्लॉग में कीर्ति उस बात को छुपाने की कोशिश करती हैं और कहती हैं, 'अभी सिर्फ जानने वाले लोगों को ही पता चला है,आपको भी पता चलेगा' इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि कीर्ति का दोस्त कह रहा है, 'भाई अभी हम नहीं बता सकते लेकिन बहुत तगड़ी चीज आने वाली है। आप लोग भी सोचोगे कि ये वहां कैसे चली गई।' कीर्ति मेहरा के व्लॉग की इस क्लिप को बिग बॉस के फैन पेज 'बिग बॉस तक' ने भी शेयर किया है, जिससे ये साफ हो गया है कि कीर्ति मेहरा 'बिग बॉस 17' में नजर आने वाली हैं। 

अलग होने के बाद एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं एल्विश- कीर्ति 

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' में जब एल्विश यादव थे, तो कीर्ति मेहरा ने फैंस से कहा कि वे उनके लिए वोट करें ताकि वह ट्रॉफी घर ला सकें। दोनों अलग जरूर हो गए हैं लेकिन एक-दूसरे को भरपूर सपोर्ट करते हैं। एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा ने 'बीबी ओटीटी 2' के अंतिम हफ्ते में पहुंचने पर फैंस से उनके लिए वोट करने की भी अपील की थी। उम्मीद है कि जब कीर्ति मेहरा 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनेंगी तो एल्विश यादव भी उन्हें जरूर सपोर्ट करेंगे। 

 

शाहरुख खान को अपना गुरु मानती हैं आलिया भट्ट, किंग खान से सीखी ये खास बात

शेरनी बन दहाड़ने आ रही हैं सुष्मिता सेन, 'आर्या 3' के टीजर में दिखा एक्ट्रेस का दमदार लुक

शाहरुख खान की हीरोइन माहिरा खान ने शेयर की मेहंदी की अनदेखी फोटोज, एथनिक लुक में लगीं बेहद खूबसूरत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement