Sunday, February 25, 2024
Advertisement

शाहरुख खान को अपना गुरु मानती हैं आलिया भट्ट, किंग खान से सीखी ये खास बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फिल्मी करियर के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली को बॉलीवुड में एक गुरु के रूप में पेश किया और बताया कि उन्होंने इन दोनों से क्या सीखा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 09, 2023 20:09 IST
Alia Bhatt - Shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Alia Bhatt Shah rukh khan

'राजी', 'हाईवे', 'डार्लिंग्स', 'गंगूबाई काठीवाड़ी' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जैसी तमाम फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसे खुलासे किए है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। आलिया ने इस दौरान ये बताया कि उन्होंने फिल्म 'डियर जिंदगी' की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान से बहुत कुछ सीखा। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के बारे में भी बात की। 

'डियर जिंदगी' के दौरान आलिया ने शाहरुख से बहुत कुछ सीखा 

जैसा कि आप सब जानते है कि आलिया भट्ट शाहरुख खान को अपना गुरु मानती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए एक प्रेस मीट के दौरान बताया था कि इस फिल्म का रोमांटिक गाना शूट करने से पहले उन्होंने शाहरुख खान से नोट्स लिए थे। वहीं अब हालिया इंटरव्यू में आलिया ने एक बार फिर शाहरुख को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि शाहरुख खान के 'डियर जिंदगी में काम करने से उन पर बहुत प्रभाव पड़ा हैं। आलिया ने बताया कि शाहरुख खान के साथ काम करने से सेट पर उनके व्यवहार पर असर पड़ा। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'डियर जिंदगी के साथ, मैंने शाहरुख खान से बहुत कुछ सीखा। मैं जिस तरह की हूं और सेट पर जिस तरह से व्यवहार करती हूं, उस पर उन्होंने बहुत प्रभाव डाला। उनका व्यवहार, सम्मान, एक सीन में हर चीज के प्रति झुकाव- मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।'

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट को स्कूल समझती थीं आलिया

इसके बाद आलिया ने अपने इसी इंटरव्यू में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के बारे में भी बात की। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि- 'गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग के दौरान ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं फिर से स्कूल चली गईं।लेकिन इस बार यह एक एक्टिंग स्कूल था। इसके आगे आलिया ने भंसाली की तारीफ करते हुए ये कहा कि एक बार जब आप संजय लीला भंसाली के सेट से बाहर निकलते हैं, तो आप पहले जैसे व्यक्ति नहीं रह जाते हैं। जैसा कि रणवीर सिंह हमेशा कहते हैं, आप भंसाली-प्रेमी हो गए हैं।'आलिया का मानना है कि भंसाली के साथ काम करके कलाकार अगली यात्रा के लिए तैयार हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि जब तक उनमें सीखने की इच्छा होगी, वे हर फिल्म में उनसे सीखती रहेंगी।

आलिया का वर्कफ्रंट

वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो आलिया इन दिनों अपनी फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं, जिसकी वह धर्मा प्रोडक्शंस के साथ सह-निर्माता भी हैं। वासन बाला द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल सितंबर में रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 2' और' ब्रह्मास्त्र 3' का भी हिस्सा हैं, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। दोनों फिल्म साथ में शूट होंगी। इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट दिसंबर, 2026 और तीसरा भाग दिसंबर, 2027 में रिलीज होगा।

 

 

शेरनी बन दहाड़ने आ रही हैं सुष्मिता सेन, 'आर्या 3' के टीजर में दिखा एक्ट्रेस का दमदार लुक

शाहरुख खान की हीरोइन माहिरा खान ने शेयर की मेहंदी की अनदेखी फोटोज, एथनिक लुक में लगीं बेहद खूबसूरत

'गणपत' का ट्रेलर हुआ रिलीज, टाइगर-कृति के एक्शन अवतार के साथ दिखा अमिताभ बच्चन का भी धांसू अंदाज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement