Monday, April 29, 2024
Advertisement

'गणपत' का ट्रेलर हुआ रिलीज, टाइगर-कृति के एक्शन अवतार के साथ दिखा अमिताभ बच्चन का भी धांसू अंदाज

'गणपत' के धमाकेदार टीज़र के साथ दुनिया भर में तहलका मचाने के बाद, पूजा एंटरटेनमेंट ने 'गणपत' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन दोनों ही कमाल का एक्शन सीक्वेंस करते नजर आ रहे हैं। इसमें अमिताभ बच्चन भी एकदम अतरंगी अवतार में दिख रहे हैं, जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 09, 2023 17:56 IST
Ganapath Trailer out- India TV Hindi
Image Source : DESIGN एक्शन और रोमांस से भरा है 'गणपत' का ट्रेलर

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपत' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते कुछ दिनों से फिल्म के मेकर्स कभी फिल्म से स्टार कास्ट का लुक तो कभी फिल्म का गाना रिलीज कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाते नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है, जिसे फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 

काफी धांसू है 'गणपत' का ट्रेलर

'गणपत' के ट्रेलर की शुरुआत में वॉइसओवर होता है, जिसमें कहा जाता है कि एक दिन ऐसा योद्धा पैदा होगा जो अमर होगा। वो अमीरों और गरीबों के बीच की दीवार गिराएगा। वो योद्धा मरेगा नहीं, बल्कि मारेगा। इसके बाद स्क्रीन पर टाइगर अपना एक्शन करते हुए दिखते हैं। वहीं, कृति सेनन भी एक्शन के साथ धमाकेदार एंट्री करती हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन भी एकदम अलग अवतार में नजर आते हैं। पगड़ी और चश्मा पहने और एक आंख ढंके वह कहते हैं- हमारे खेल की भनक अमीरों को लग गई। उस सैतान के लिए उसका पैसा ही सबकुछ था। उनके इस डायलाॅग को सुन एक बार को तो आपको रौंगटे खड़े हो जाएंगे। ओवरऑल 'गणपत' का ट्रेलर काफी धांसू है जिसे देखकर फैंस की फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट काफी बढ़ जाएगी। वहीं 'गणपत' में आपको टेक्नोलॉजी का भी काफी इस्तेमाल होते देखने को मिलेगाा। इसमें वीएफएक्स का बी कूट-कूट कर यूज किया गया है। ट्रेलर में आपको मशीन गन से लेकर काफी नई चीजें होते देखने को मिल सकती है। वहीं फिल्म के ग्राफिक्स एक्शन को देखकर आपको हॉलीवुड फिल्म जैसा भी फील होगा। 

'गणपत' होगी पहली डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर 

बता दें कि फिल्म 'गणपत' 20 अक्टूबर को दशहरा के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि टाइगर और कृति की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इससे पहले दोनों ने फिल्म 'हीरोपंती' में साथ काम किया था। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'गणपत' भारत की पहली डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर है। फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम सहित पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ लेजेंड्री एक्टर अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। 

 

पेरिस फैशन वीक से ऐश्वर्या राय बच्चन का अनदेखा वीडियो आया सामने, लोगों ने एक्ट्रेस का वॅाक देख कर दिया ट्रोल

नागा चैतन्य संग पैचअप के रूमर्स के बीच सामंथा ने कही अजीब बात, फैंस हुए कंफ्यूज!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु-अक्षरा की जिंदगी में मचेगी खलबली, मुस्कान को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement