Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पेरिस फैशन वीक से ऐश्वर्या राय बच्चन का अनदेखा वीडियो आया सामने, लोगों ने एक्ट्रेस का वॅाक देख कर दिया ट्रोल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का 'पेरिस फैशन वीक' से एक अनदेखा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ऑल ब्लैक कलर की ड्रेस में रैंप पर पूरे कॉन्फिडेंस के साथ अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। हालांकि कुछ लोगों ने ऐश्वर्या के इस लुक को देखने के बाद उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 09, 2023 16:43 IST
Aishwarya Rai Bachchan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही 49 की उम्र को पार कर चुकी हैं, लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती को टक्कर दे पाना मुश्किल है। मॉडलिंग के दिनों से ही अपनी ब्यूटी के साथ ही स्टाइल के लिए अलग पहचान रखने वाली ऐश्वर्या के खूबसूरती के फैन्स हमेशा से दीवाने रहे हैं। लड़कियां भी ऐश्वर्या की ही तरह खूबसूरत दिखने के ख्वाब देखती है। हालांकि पिछले कुछ समय से फैंस ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक को लेकर उन्हें अकसर ट्रोल करते हुए नजर आते हैं। कभी उनके हेयरस्टाइल को लेकर तो कभी उनके कपड़ों को लेकर, आए दिन किसी न किसी वजह से नेटिंजस ऐश्वर्या को ट्रोल करते ही रहते हैं। अभी हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब ऐश्वर्या राय बच्चन पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक करती नजर आईं। इस दौरान ऐश्वर्या को रैंप वाॅक करते देख कुछ यूजर्स कंमेट कर उनका मजाक उड़ाते हुए नजर आए। 

 रैंप वॉक की रिहर्सल करती एक्ट्रेस

दरअसल हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक किया था। इस बीच इस इंवेट से ऐश्वर्या का एक रिहर्सल करते हुए अनदेखा वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रैप पर वाॅक करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान ऐश्वर्या ऑल ब्लैक कलर की ड्रेस में दिख रही हैं, जिसमें एक ओवरसाइज्ड ब्लेजर और फ्लेयर्ड पैंट शामिल थी। उनके खूबसूरत आउटफिट पर मोती और सफेद धागे की कढ़ाई की हुई थी। इस ड्रेस में  ऐश्वर्या राय बच्चन ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ इवेंट में रैंप पर वॉक किया और अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। हालांकि अभिनेत्री को इस वीडियो में उनके चलने के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है।लोग ऐश्वर्या के इस वीडियो के सामने आने के बाद तरह-तरह के कमेंट कर उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। 

यूजर्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन को किया ट्रोल

Aishawrya Rai Bachchan

Image Source : DESIGN
यूजर्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन को किया ट्रोल

जहां एक यूजर ने ऐश्वर्या  के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'वह एक गर्भवती महिला की तरह वॉक कर रही हैं!' तो एक ने लिखा है, 'मुझे लगता है कि वह प्रेग्नेंट है, बेबी बंप देख सकते हैं।' इस बीच, एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'वह ठीक से चल भी नहीं सकतीं। वह मॉडल के कैटेगरी से बाहर हो गई हैं। रैंप पर फिगर भी साथ नहीं दे रहा है।'कई लोगों ने तो यह भी दावा किया कि ऐश्वर्या ने अपना आकर्षण खो दिया है क्योंकि उनका चेहरा सूजा हुआ दिखता है और यह बोटोक्स के ज्यादा इस्तेमाल से हुआ है। इसी तरह से तमाम नेटिजंस कमेंट कर ऐश्वर्या राय बच्चन को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

नागा चैतन्य संग पैचअप के रूमर्स के बीच सामंथा ने कही अजीब बात, फैंस हुए कंफ्यूज!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु-अक्षरा की जिंदगी में मचेगी खलबली, मुस्कान को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' जा रही थीं इजरायल, तभी आया ट्विस्ट, मौत के मुंह में जाने से बचीं एक्ट्रेस

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement