Thursday, May 02, 2024
Advertisement

नागा चैतन्य संग पैचअप के रूमर्स के बीच सामंथा ने कही अजीब बात, फैंस हुए कंफ्यूज!

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य क्या फिर साथ आ गए हैं? ये सवाल हर किसी के मन में आ रहा है। नागा चैतन्य ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके बाद सामंथा ने भी एक पोस्ट साझा किया। ऐसे में लोगों को समझा नहीं आ रहा कि दोनों के बीच चल क्या रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 09, 2023 15:23 IST
Naga Chaitanya, Samantha ruth prabhu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य।

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं।  एक्ट्रेस पहले अपने पति नागा चैतन्य से तलाक को लेकर चर्चा में थी और फिर अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में आई गई थीं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं। इस बार भी वजह उनकी लव लाइफ है। लोगों को लग रहा है कि उनका एक्स पति नागा चैतन्य संग पैचअप हो गया है। बीते कई दिनों से इस बात की चर्चा हो रही थी और अब इसी बीच नागा के बाद सामंथा ने भी एक अजीब पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर दिया है।  

सामंथा ने पोस्ट किया एक अजीब मैसेज

सामंथा ने हालिया स्टोरी में एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा है, 'कुछ लोगों के लिए दयाभाव कोई स्ट्रैटेजी नहीं, बल्कि जिंदगी जीने का तरीका होता है।' सामंथा का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। लोग समझने की कोशिश में लगे हैं कि आखिर एक्ट्रेस कहना क्या चाहती हैं या उनका इशारा किस ओर है। कई लोग इसे उनके टूटे हुए रिश्ते से जोड़ के देख रहे हैं। वैसे एक्ट्रेस ने लोगों के कयासों पर कुछ भी साफ नहीं किया है। अब लोग कंफ्यूज हो रहे हैं। वो समझ नहीं पा रहे कि आखिर नागा और सामंथा का पैचअप हुआ है या नहीं। 

ऐसे शुरू हुई चर्चा
आपको बताते हैं ये चर्चा शुरु कैसे हुई। दरअसल कुछ दिनों पहले ही सामंथा ने नागा चैतन्य संग अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर दोबारा साझा कीं, जिसे उन्होंने तलाक के बाद हाइड कर दिया था। लोगों को लगा कि शायद दोनों के बीच अब चीजें सुधर रही हैं, लेकिन कपल ने इसकी पुष्टि नहीं की और चुप्पी साधे रहे। अब एक और तस्वीर सामने आई है, जिसे देखने के बाद अलग हो चुके कपल के फैन खुश हो गए हैं। दरअसल इस तस्वीर को किसी और ने नहीं बल्कि खुद नागा चैतन्य ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। 

Naga Chaitanya, Samantha ruth prabhu

Image Source : INSTAGRAM
सामंथा की स्टोरी।

इस तस्वीर ने किया इशारा
नागा चैतन्य ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'वाइब'। इस तस्वीर में ड्राइविंग सीट के बगल में एक कुत्ता बैठा नजर आ रहा है, जो ढ़लते हुए सूरज की ओर देख रहा है। दरअसल ये कुत्ता किसी और का नहीं बल्कि सामंथा का है, जिसका नाम हैश है। नागा चैतन्य और सामांथा ने इसे साथ में अपनी फैमिली में वेलकम किया था। उस दौरान दोनों साथ थे। ब्रेकअप के बाद सामंथा अपने डॉग के साथ अलग घर में शिफ्ट हो गईं। वो लगातार अपने पेट के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थीं, जिससे साफ था कि पति-पत्नी के अलगाव के बाद पेट सामंथा के ही साथ है। अब सामने आई तस्वीर में बता रही है कि दोनों के बीच दूरियां कुछ कम हुई हैं तभी नागा चैतन्य ने पेट हैश की जिम्मेदारी संबाल ली है। 

दुबई में हैं सामंथा
बता दें, सामंथा इस वक्त दुबई में हैं और बुलडॉग ब्रीड के इस डॉग की पूरी जिम्मेदारी नागा चैतन्य उठा रहे हैं। अब दोनों के फैंस काफी उत्साहित हैं। उन्हें लग रहा है कि दोनों के बीच चीजें बेहतर हो रही हैं। वैसे याद दिला दें कि अपनी बीमारी के चलते लंबे समय तक सामंथा परेशान रही थीं। वो एक ऑटो इम्यून बीमारी से जूझ रही थीं। बीते दिनों उन्होंने विदेश जाकर इलाज कराया, जिसके बाद उन्होंने कहा कि वह फिल्मों से तकरीबन एक साल का ब्रेक ले रही हैं। सामंथा ब्रेक लेने के बाद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट साझा कर रही हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा संद फिल्म कुशी में नजर आई थीं। 

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीता जी' जा रही थीं इजरायल, तभी आया ट्विस्ट, मौत के मुंह में जाने से बचीं एक्ट्रेस

 इंडिया की जीत के सेलिब्रेशन के बीच अनुष्का शर्मा-अथिया शेट्टी ने लूटी लाइमलाइट, पतियों पर लुटाया प्यार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement