Sunday, February 25, 2024
Advertisement

शेरनी बन दहाड़ने आ रही हैं सुष्मिता सेन, 'आर्या 3' के टीजर में दिखा एक्ट्रेस का दमदार लुक

सुष्मिता सेन अपनी वेब सीरीज 'आर्या' का पार्ट 3 लेकर लौट रही हैं,जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ये वेब सीरीज हॉटस्टार पर 3 नवंबर को रिलीज होगा। वहीं इससे पहले सुष्मिता सेन के इस वेब शो का टीजर सामने आ गया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 09, 2023 19:27 IST
Sushmita Sen- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सुष्मिता सेन

वेब सीरीज 'ताली' से लोगों का दिल जीतने का बाद अब सुष्मिता सेन जल्द ही 'आर्या 3' के जरिए धमाल मचाने आ रही हैं, जिसका टीजर आज फैंस के सामने आ गया है। टीजर में सुष्मिता सेन का एक्शन अंदाज देख लोगों के होश उड़ रहे हैं। 30 सेकेंड के इस टीजर में पहले तो आपको 'आर्या' के पहले और दूसरे पार्ट की कुछ झलक दिखाई देगी। इसके बाद आप सुष्मिता सेन को शरनी बनकर अपने दुश्मनों से तलवार से लड़ते देखेंगे। इस दौरान एक्ट्रेस घायल भी नजर आ रही हैं। तो वहीं एक सीन ऐसा भी आता है जब एक्ट्रेस के सीने में गोली लगती है और वह नीचे फर्श पर गिर जाती है। इसी के साथ एक्ट्रेस की आवाज में बेहतरीन डायलॉग भी सुनाई दे रहे हैं वह कहती है, 'जिस कहानी की शुरुआत मेरे हाथ में नहीं थी। उसका अंत मुझे ही करना था पर वो अंत ऐसा होगा मैंने सोचा नहीं था।' इस टीजर को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि 'आर्या' का पार्ट 3 पहले और दूसरे पार्ट से भी ज्यादा दमदार होने वाला है। 

'आर्या' 3 स्टार कास्ट

बता दें कि 'आर्या' 3 से पहले इसके 2 सीजन सुपरहिट साबित हुए थे। आर्या का पहला सीजन साल 2020 में आया था। वहीं दूसरा सीजन 2021 में आया था। इसमें भी सुष्मिता सेन की मजेदार एक्टिंग नजर आई थी। इन दोनों सीजन के सुपरहिट होने के बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि आर्या' 3 में भी सुष्मिता सेन की अदाकारी लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब रहेगी।वहीं आपको बता दें कि 'आर्या' 3 में भी पहले और दूसरे पार्ट की तरह अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इनके अलावा वीर्ति वघानी, जो सुष्मिता सेन की बेटी बनी हैं और वीर वजिरानी जो बेटे बने हैं, ये भी अब अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। इनके अलावा 'आर्या' 3 में कुछ और नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे।

सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में उन्हें सीरीज ताली में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के किरदार में देखा गया था। सुष्मिता के इस किरदार को फैंस ने खूब पंसद किया था। एक्ट्रेस के किरदार से लेकर डायलॉग तक की फैंस ने खूब सराहना की थी। वहीं अब वो जल्द ही शेरनी बन 'आर्या' 3 में अपने दुश्मनों से लड़ती हुई नजर आएंगी,जिसको लेकर उनके फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। 

 

शाहरुख खान की हीरोइन माहिरा खान ने शेयर की मेहंदी की अनदेखी फोटोज, एथनिक लुक में लगीं बेहद खूबसूरत

'गणपत' का ट्रेलर हुआ रिलीज, टाइगर-कृति के एक्शन अवतार के साथ दिखा अमिताभ बच्चन का भी धांसू अंदाज

पेरिस फैशन वीक से ऐश्वर्या राय बच्चन का अनदेखा वीडियो आया सामने, लोगों ने एक्ट्रेस का वॅाक देख कर दिया ट्रोल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement