Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की हीरोइन माहिरा खान ने शेयर की मेहंदी की अनदेखी फोटोज, एथनिक लुक में लगीं बेहद खूबसूरत

शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने दूसरी शादी कर ली है,जिसके बाद से ही एक्ट्रेस लगातार अपनी प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में माहिरा खान ने अपने इंस्टा पर अपनी मेंहदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 09, 2023 18:24 IST
Mahira Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mahira Khan

फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान की हीरोइन रहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर खबरों में बनी हुई है।बीते दिन एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई थी, जिसमें माहिरा दुल्हन लुक में काफी जच रही थीं। अपनी शादी में माहिरा खान ने स्काई ब्लू कलर का लहंगा कैरी किया था, जिसमें वो किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। अब तक माहिरा खान की शादी की कई फोटोज और वीडियो सामने आ चुकी हैं। वहीं माहिरा खपद भी सोशल मीडिया पर भी लगातार अपनी शादी की अनदेखी फोटोज शेयर कर रही हैं, जो उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। अब हाल ही में माहिरा ने अपनी मेहंदी फंक्शन की झलक फैंस के साथ शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

मेहंदी में रॉयल लुक में नजर आई माहिरा

सामने आई पहली तस्वीर में माहिरा अपनी मेहंदी में फूलों की चादर के नीचे एंट्री करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में माहिरा अपने मेहंदी आउटफिट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। आखिरी तस्वीर में माहिरा ने अपनी ड्रेस और ज्वेलरी की झलक दिखाई है। अपनी मेहंदी सेरेमनी में माहिरा पर्पल कलर का अनारकली सूट पहने काफी खूबसूरत दिख रही थीं। इस सूट पर गोल्डन एम्ब्रायडरी थी जिसने माहिरा के लुक को रॉयल टच दिया था।  इस आउटफिट को माहिरा ने ऑरेंज कलर के दुपट्टे से स्टाइल किया था। साथ ही ग्रीन बूंदों वाले चोकर के साथ मिनिमल मेकअप, स्लीक पोनीटेल और  मोगरा के हाथफूल पहने एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया था। वहीं माहिरा खान के चेहरे पर मुस्कुराहट ये बयां करने के लिए काफी है कि वह अपनी नई जिंदगी को शुरू करके कितना खुश हैं।

माहिरा की दूसरी शादी

बता दें कि सलीम करीम के साथ माहिरा खान की ये दूसरी शादी है। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। महिरा की पहले भी शादी हुई थी। एक्ट्रेस ने अपने बचपन के प्यार अली अस्करी से पहली शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम अजलान है। हालांकि शादी के आठ साल बाद माहिरा  2015 में पहले पति से अलग हो गई। ऐसे में अब सलीम करीम के साथ दूसरी शादी कर माहिरा ने अपने जीवन की नई पारी का आगाज किया है।

 

'गणपत' का ट्रेलर हुआ रिलीज, टाइगर-कृति के एक्शन अवतार के साथ दिखा अमिताभ बच्चन का भी धांसू अंदाज

पेरिस फैशन वीक से ऐश्वर्या राय बच्चन का अनदेखा वीडियो आया सामने, लोगों ने एक्ट्रेस का वॅाक देख कर दिया ट्रोल

नागा चैतन्य संग पैचअप के रूमर्स के बीच सामंथा ने कही अजीब बात, फैंस हुए कंफ्यूज!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement