Monday, May 06, 2024
Advertisement

Shruti Haasan का पीछा करते-करते एयरपोर्ट पहुंचा अनजान शख्स, एक्ट्रेस ने पब्लिक प्लेस पर ही लगा दी क्लास

श्रुति हासन साउथ ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। वहीं श्रुति हासन से जुड़ा एक चौकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप एक अंजान शख्स को उनका पीछा करते देख सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 18, 2023 20:50 IST
Shruti Haasan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shruti Haasan

श्रुति हासन फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक है। एक्ट्रेस साउथ ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी हैं। श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटीज से जुड़ी कई शॉकिंग वीडियो सामने आती रहती है। वहीं अब श्रुति हासन का एक हैरान कर देना वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देख उनके फैंस भी भड़के हुए हैं। एक फैन ने श्रुति हासन के साथ एयरपोर्ट पर ऐसी हरकत की है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसकी जमकर क्लास लगाई है।

श्रुति हासन के पीछे एयरपोर्ट पहुंचा शख्स

श्रुति हासन के साथ एक फैन ऐसी हरकत की है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बात कुछ ऐसी है दुबई से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर एक शख्स उन्हें फॉलो कर रहा था, जिसकी वजह से वह बहुत डर गईं। एक्ट्रेस ने उस शख्स की हरकत पर उसे सभी के सामने खरी-खोटी सुना दी। इस वायरल वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि कैसे श्रुति हासन उस शख्स से पीछा छुड़ाने की कोशिश करती है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग उस शख्स की हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बाते कर रहे हैं। 

एक्ट्रेस ने पब्लिक प्लेस पर ही लगा दी क्लास 
इस वीडियो में वह बार-बार पूछ रही थीं कि ये कौन है। यही नहीं, एक्ट्रेस काफी परेशान भी हो गई। वह गुस्से में बोलती दिखीं 'वह पीछे क्यों खड़ा है?' एक्ट्रेस इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि 'मैं आपको नहीं जानती हूं कि आप कौन हो और मेरे पीछे क्यों आ रहे हैं' इतना कहने के बाद एक्ट्रेस कार में बैठकर चली गईं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आए दिन फैंस ऐसी हरकत कर सेलेब्रिटीज को तंग करते हैं। 

श्रुति हासन का वर्कफ्रंट
एक्ट्रेस श्रुति हासन को हाल ही में फिल्म 'वाल्टर वीरैय्या'में देखा गया। वहअक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और बॉयफ्रेंड शांतनु को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही श्रुति हासन इस साल प्रभास की फिल्म 'सालार' में नजर आने वाली हैं। इसका निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Aashiqui 3 Leaked Audio: कार्तिक आर्यन की 'आशिकी 3' का गाना हुआ लीक! फैंस के बीच अरिजीत सिंह और अंकित तिवारी को लेकर मची हलचल

Ganapath New Poster Out: 'गणपथ' से टाइगर श्रॉफ का दमदार लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Swara Bhaskar को पति फहद अहमद ने दिया सरप्राइज, एक्ट्रेस ने शेयर की बेबी शॉवर की खूबसूरत झलक

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement