Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Ganapath New Poster Out: 'गणपथ' से टाइगर श्रॉफ का दमदार लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Ganapath New Poster Out: गणपथ - राइज ऑफ द हीरो से टाइगर श्रॉफ का दमदार लुक सामने आ चुका है। इसके साथ ही फिल्म कब रिलीज होगी इसकी भी जानकारी दी गई है। इस फिल्म 'गणपथ' में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: September 18, 2023 16:34 IST
Ganapath a hero is born new poster Tiger Shroff Kriti Sanon Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ganapath New Poster

Ganapath New Poster Out: बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपत' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में टाइगर श्रॉफ अपनी शानदार एक्टिंग और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म 'गणपत' से जुड़ी खास अपडेट फैंस के साथ शेयर की है। एक्टर ने फिल्म 'गणपत' से अपना एक्शन लुक शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया है। फिल्म के पोस्ट में टाइगर श्रॉफ का एक्शन अवतार दिखने को मिल रहा है। यह पहली बार नहीं जब टाइगर एक्शन मोड में नजर आएंगे। इसके पहले भी वह कई फिल्मों में एक्शन करते दिख चुके हैं। 

टाइगर श्रॉफ का दमदार लुक

इस पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। इस पोस्टर में टाइगर श्रॉफ का लुक देख सोशल मीडिया में फैंस के बीच हलचल सी मच गई है। लोगों को एक्टर का ये एक्शन अवतार बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म 'गणपथ' का ये पोस्टर आउट होते ही सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई है। एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर टाइगर श्रॉफ का धमाका होने वाला है। टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'गणपत' को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। 

फिल्म गणपथ रिलीज डेट
फिल्म 'गणपथ' का पोस्टर शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा, 'उसको कोई क्या रोकेगा... जब बप्पा का है उसके सर पर हाथ आ रहा है गणपथ... करने एक नई दुनिया की शुरूआत #GanapathAaRahaHai #गणपथ इस दशहरा 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।' इस फिल्म की रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म में धमाकेदार एक्शन देखने को मिलने वाला है।  टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन पूजा एंटरटेनमेंट की पैन इंडिया मास एंटरटेनर दर्शकों को फ्यूचर की दुनिया में ले जाने का वादा करती है। 

फिल्म गणपथ की स्टार कास्ट 
एक बार फिर बड़े पर्दे पर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी नजर आने वाली है। इससे पहले दोनों ने फिल्म 'हीरोपंती' में साथ काम किया था। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'गणपत' (Ganapath) भारत की पहली डायस्टोपियन एक्शन थ्रिलर है। फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम सहित पांच भाषाओं में दशहरे के खास मौके पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ लेजेंड्री एक्टर अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें-

Swara Bhaskar को पति फहद अहमद ने दिया सरप्राइज, एक्ट्रेस ने शेयर की बेबी शॉवर की खूबसूरत झलक

तीज पर सुने अक्षरा सिंह और आम्रपाली के ये भोजपुरी सुपरहिट गाने, सुनते ही भक्ति में हो जाएंगे लीन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के अपकमिंग एपिसोड में आने वाला है ये शॉकिंग ट्विस्ट, देखकर नहीं होगा यकीन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement