1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. अनुपम खेर ने शेयर किया अनुभव, कहा- जब लोग आपसे कहें खेर साहब! आपकी फिल्म ने दहला दिया

अनुपम खेर ने शेयर किया अनुभव, कहा- जब लोग आपसे कहें खेर साहब! आपकी फिल्म ने दहला दिया

'द कश्मीर फाइल्स' की जिसमें अनुपम खेर ने कश्मीरी पंडित के दर्द को उकेरा है। इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 14, 2022 10:11 IST
anupam kher - India TV Hindi
Image Source : ANUPAM KHER TWITTER anupam kher 

Highlights

  • इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है
  • इस फिल्म में अनुपम ने कश्मीर से पलायन करने वाले कश्मीरी पंडितों का दर्द बयां किया है
  • सोशल मीडिया पर #TheKashmirFiles ट्रेंड हो रहा है

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर भारत के जाने-माने अभिनेता हैं, उन्होंने दशकों से लोगों को अपने अभिनय से हैरान किया है, और अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में हमें सौंपी हैं। इस वक्त अनुपम खेर की एक फिल्म काफी चर्चा में है। जी हां, हम बात कर रहे हैं 'द कश्मीर फाइल्स' की जिसमें अनुपम खेर ने कश्मीरी पंडित के दर्द को उकेरा है। इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है।

 इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है। इस फिल्म में अनुपम ने कश्मीर से पलायन करने वाले कश्मीरी पंडितों का दर्द बयां किया है।

सोशल मीडिया पर #TheKashmirFiles ट्रेंड हो रहा है। लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ देर पहले ही अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा है- जब एयरपोर्ट पर आपको 12-15 लोग बोलें, आपकी #TheKashmirFiles देखी। माफ कीजिएगा! हमें पता ही नहीं था कि कश्मीरी पंडितों के साथ ये सब हुआ था और फिर सिक्योरिटी कहे, खेर साहब! आपकी फिल्म ने दहला दिया तो इसका मतलब है हमारी फिल्म लोगों के दिलों तक जा रही है। झकझोर रही है! जय हो!

इससे पहले अनुपम खेर ने फिल्म से जुड़ा वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में बीच सड़क पर अनुपम खेर हाथ में टोकरी लिए काले लिबास में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा था बिहाइंड द सींस इसी के साथ उन्होंने कई हैशटैग भी यूज़ किए। जैसे - द कश्मीर फाइल्स, कश्मीरी पंडित, ओम नमः शिवाय. इसी के साथ इस वीडियो पर अनुपम खेर ने शिव तांडव बैकग्राउंड में लगाया हुआ है।

बता दें, 11 मार्च को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज हुई है। 'द कश्मीर फाइल्स' में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पुनीत इस्सर, मृणाल कुलकर्णी और मिथुन चक्रवर्ती समेत कई कलाकार हैं।