Saturday, April 20, 2024
Advertisement

एनुअल फंक्शन में अराध्या ने दिया ऐसा जबरदस्त परफॉर्मेंस की वीडियो बनाती रहीं ऐश्वर्या, फैंस भी कर रहे खूब तारीफ

हाल ही में अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन आयोजित हुआ। इस दौरान शाहरुख खान, करीना कपूर, शाहिद कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे बॅालीवुड के तमाम सेलेब्स के बच्चों ने परफार्म किया। लेकिन इस वक्त जिसकी परफॉर्मेंस की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वो हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी अराध्या की।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 16, 2023 8:08 IST
अराध्या के परफॉर्मेंस...- India TV Hindi
Image Source : DESIGN अराध्या के परफॉर्मेंस पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड में स्टारकिड्स का अलग ही क्रेज है। लेकिन इस वक्त जिस स्टारकिड की सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, तो वो हैं आराध्या बच्चन। आखिर आराध्या बच्चन ने स्कूल में शानदार परफॉर्मेंस देकर लोगों के होश जो उड़ा दिए हैं। बीते दिन अंबानी स्कूल में एनुअल फंक्शन आयोजित हुआ। इस दौरान शाहरुख खान, करीना कपूर, शाहिद कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे बॅालीवुड के तमाम सेलेब्स के बच्चों ने परफार्म किया। लेकिन इस वक्त जिसकी परफॉर्मेंस की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वो हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी अराध्या की। 

अराध्या की परफॉर्मेंस देख फिदा हुए फैंस 

अराध्या की परफॉर्मेंस की कई वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें शानदार तरीके से एक्ट करते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं इस दौरान अराध्या अपना एक्ट खत्म करने के बाद जांस भी करती दिखाई देती हैं। इतनी सी कम उम्र में अराध्या के ये टैलेंट देख लोग उनकी तारीफ करते नही थक रहे हैं। अराध्या के इस हुनर को देख हर कोई काॅमेंट कर यही कहता हुआ दिख रहा है कि वो बिल्कुल अपनी मां जैसी हैं। डांस, एक्टिंग, सिंगिंग सबकुछ अराध्या को उनकी मां से ही मिला है। आइए एक नजर यूजर्स के काॅमेंट पर डालते हैं जिन्होंने अराध्या की परफॉर्मेंस की जमकर सराहना की है। 

यूजर्स के काॅमेंट

Aaradhya Bachchan

Image Source : DESIGN
यूजर्स के काॅमेंट

एक यूजर ने अराध्या की परफॉर्मेंस देख वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'वह बिल्कुल अपनी मां की तरह है', एक यूजर ने लिखा है- 'वह अपनी मां ऐश्वर्या की तरह टैलेंटेड लड़की है', वहीं एक यूजर ने लिखा है- 'मां की तरह दमदार आवाज और मां की तरह खूबसूरती हैं', एक यूजर ने लिखा है- सुपर स्टार मां सुपर स्टार बेटी, कौन कहता है कि अभिनय जेनेटिक नहीं है? इसी तरह से तमाम यूजर्स काॅमेंट कर अराध्या की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

बेटी की परफॉर्मेंस को रिकार्ड करती रहीं ऐश्वर्या

वहीं जहां एक तरफ अराध्या की परफॉर्मेंस को देख उनकी जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बेटी की परफॉर्मेंस देख ऐश्वर्या भी एक पल के लिए अपनी नजरें नहीं हटा पा रही थीं। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या अपनी बेटी की परफॉर्मेंस की वीडियो रिकार्ड करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर एक अलग ही खुशी भी देखने को मिल रही है। वहीं ऐश्वर्या के अलावा पूरी फैमिली अराध्या की परफॉर्मेंस देखने इवेंट में पहुंची थें। पापा अभिषेक और दादा अमिताभ बच्चन के साथ-साथ कजन अगत्स्य भी इस दौरान मौजूद रहे और सबने उनके परफॉर्मेंस को खूब एंजाॅय किया।

ये भी पढ़ें:

आखिरकार 12 साल बाद दिख गया आराध्या बच्चन का माथा, ऐश्वर्या राय की बेटी का लेटेस्ट लुक देख चौंक जाएंगे आप

अमिताभ बच्चन ने खोली सुहाना खान की पोल, बताई किस वजह से पापा शाहरुख खान ने लगाई डांट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement