Friday, April 26, 2024
Advertisement

Father's Day 2022: मिलिए बॉलीवुड के कुछ हॉट डैडी से जो बच्चों संग ऐसे बिताते हैं वक्त, देखिए LIST!

Father's Day2022: बॉलीवुड में कई पिता ऐसे हैं, जो अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर बच्चों के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाते हैं।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: June 19, 2022 12:48 IST
Father's Day 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Father's Day 2022

Father's Day 2022: दुनियाभर में आज (19 जून) फादर्स डे (Father's Day) मनाया जा रहा है। यह दिन पिता के प्रति सम्मान व्यक्त करने का होता है। वे कहते हैं कि बच्चे के जीवन में पिता ही पहला प्यार और आखिरी हीरो होता है। पिता हमें मजबूत जीवन के सबक सिखाते हैं, रिश्ते को महत्व देते हैं और बदले में कुछ भी उम्मीद नहीं करते हैं। 

बॉलीवुड में कई पिता ऐसे हैं, जो अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर बच्‍चों के प्रति अपनी जिम्‍मेदारियों को बखूबी निभाते हैं। जिस तरह ये मशहूर बॉलीवुड सिलेब्रिटी बड़े पर्दे पर अपना दम दिखाते हैं, ठीक उसी तरह ये अपनी पर्सनल लाइफ में भी बिना किसी परेशानी के बच्‍चों की देखभाल और परवरिश करते हैं।

ऐसे में फादर्स डे के मौके पर आइए नजर डालते हैं बॉलीवुड के कुछ यंग और हॉट डैडी पर जो स्क्रीन पर अपनी हॉटनेस के लिए इंस्पिरेशनल हैं।

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana)

Aparshakti Khurana with his wife & daughter

Image Source : INSTAGRAM/ APARSHAKTI_KHURANA
Aparshakti Khurana with his wife & daughter

बॉलिवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना की एक बेहद प्यारी बेटी है जिसका नाम अर्ज़ोई ए खुराना है। अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति आहूजा खुराना को 27 अगस्त 2021 में बेटी के रूप में आशीर्वाद मिला है। अभिनेता-गायक अक्सर अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। डैडी अपारशक्ति खुराना हाल ही में अपनी बेटी के लिए अपने प्यार को संबोधित करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। 

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

Shahid Kapoor with his family

Image Source : INSTAGRAM/ SHAHIDKAPOOR
Shahid Kapoor with his family

सुपर टैलेंटेड शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बेटी मिशा और बेटे जैन के माता-पिता हैं। शाहिद जब शूटिंग नहीं करते हैं तो वो अपने बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने कहा था कि उनके बच्चे नहीं जानते कि उनके पिता वास्तव में जीने के लिए क्या काम करते हैं लेकिन हमेशा मेरी उपलब्धियों का जश्न पूरी मासूमियत से मनाते हैं। 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

Hrithik Roshan with his sons

Image Source : INSTAGRAM
Hrithik Roshan with his sons

बॉलीवुड के सबसे हॉट पिता - ऋतिक रोशन का उल्लेख किए बिना इस तरह की एक विशेष लेखन पूरी नहीं हो सकती है। ऋतिक रिदान और रेहान के पिता हैं। भले ही ऋतिक और सुजैन 2013 से अलग हो गए हैं लेकिन ऋतिक एक अति अनुरक्त पिता की तरह अपने दोनों बेटों का साथ कभी नहीं छोड़ते। 

अंगद बेदी (Angad Bedi)

Angad Bedi with his family

Image Source : INSTAGRAM/ NEHADHUPIA
Angad Bedi with his family 

सुपर फिट अभिनेता अंगद बेदी और खूबसूरत नेहा धूपिया बेटी मेहर और बेटे गुरिक के माता-पिता हैं। कपल अक्सर बेटी मेहर के साथ खूब मस्ती करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते नजर आते हैं।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

Ayushmann Khurrana with his family

Image Source : INSTAGRAM/ AYUSHMANNK
Ayushmann Khurrana with his family

सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक आयुष्मान खुराना बेटे विराजवीर और बेटी वरुष्का के पिता हैं। छोटे भाई अपारशक्ति की तरह आयुष्मान भी अपने बच्चों के काफी करीब हैं। एक पिता के रूप में आयुष्मान उन्हें स्टार किड्स होने की भावना के बिना और किसी भी अन्य बच्चे की तरह एक सामान्य जीवन देना चाहते हैं। 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

Saif Ali Khan with their child

Image Source : INSTAGRAM
Saif Ali Khan with their child

सैफ अली खान को बॉलीवुड का सबसे हॉट पिता कहा जा सकता है। वह चार खूबसूरत बच्चों के पिता हैं, पूर्व पत्नी अमृता सिंह के साथ वह बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान और सैफ के हुबहू बेटे इब्राहिम के पिता है, जो बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। वहीं सैफ बेटे तैमूर और जेह के भी पिता हैं। 

कुनाल खेमू (Kunal Khemu)

Kunal Khemu with his family

Image Source : INSTAGRAM/ SAKPATAUDI
Kunal Khemu with his family 

हॉट यंग अभिनेता कुणाल खेमू और पत्नी सोहा अली खान उनकी 5 साल की बेटी इनाया नौमी खेमू के माता-पिता हैं। कुणाल भी शूटिंग के बाद अपनी बेटी के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। कुणाल ने अपनी इकलौती बेटी के लिए अपने प्यार को जताने के लिए बेटी के नाम का टैटू बनवाया है। अभिनेता को अक्सर इनाया के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते देखा जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Father's Day: पिता की मौत के बाद हर रोज बेटी करती थी उन्हें मैसेज, 4 साल बाद आया जवाब

Father's Day 2022: मिलिए उस पिता से जिसने बेटे को एक्टर बनाने के लिए छोड़ दी लाख रुपये की सरकारी नौकरी

Father's Day 2022: फादर्स डे पर अपने सुपरहीरो को दें सरप्राइज पार्टी, बनाएं ये शानदार डिश

Father's Day: नेहरू ने इंदिरा गांधी को जेल से लिखे थे खत, जिसे पढ़कर हर बेटी बन सकती है आयरन लेडी

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement