Father's Day: पिता की मौत के बाद हर रोज बेटी करती थी उन्हें मैसेज, 4 साल बाद आया जवाब

चैस्टटी पैटरसन के पिता की चार साल पहले मौत हो गई। पिता की मौत के बाद काफी समय तक चैस्टटी परेशान रही लेकिन उसने दर्द से उबरने का एक ऐसा तरीका ढूंढ निकाला जिससे उसे खुशी मिलती थी।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 18, 2022 16:28 IST
chastity patterson - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@_SJPEACE_  chastity patterson 

Highlights

  • अमेरिका की रहने वाली 23 साल की चैस्टटी पैटरसन की चैट हुई वायरल
  • पिता के निधन के चार साल बाद भी उन्हें मैसेज करती थी चैस्टटी पैटरसन

Father's Day: किसी भी बच्चे के लिए उनके पिता सबकुछ होते हैं। लेकिन क्या हो अगर कम उम्र में ही पिता का साथ छूट जाए। अमेरिका की रहने वाली 23 साल की चैस्टटी पैटरसन (Chastity Patterson) बीते चार साल से हर दिन अपने पिता को याद करती हैं। सिर्फ याद ही नहीं उन्हें मैसेज भी करती हैं। 

बिल्कुल सही सुना आपने  चैस्टटी पैटरसन के पिता की चार साल पहले मौत हो गई। पिता की मौत के बाद काफी समय तक चैस्टटी परेशान रही लेकिन उसने दर्द से उबरने का एक ऐसा तरीका ढूंढ निकाला जिससे उसे खुशी मिलती थी। चैस्टटी अपने जीवन से जुड़े हर उतार-चढ़ाव को शेयर करने के लिए हर दिन अपने मृत पिता के मोबाइल नंबर पर मैसेज करती थीं। अपमे मैसेज के जरिए वो उन्हें हर बात की जानकारी दिया करती थी।

चैस्टटी पैटरसन अच्छे से जानती थी कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। लेकिन ऐसा कर चैस्टटी को सकून मिलता था।  लेकिन एक दिन अचानक उसे झटका लगा जब दूसरी तरफ से उसके पिता के नंबर से मैसेज का रिप्लाई आया।

हर दिन की तरह जब चैस्टटी ने अपने पिता की बरसी से महज एक दिन पहले उन्हें मैसेज करते हुए लिखा, 'हैलो पापा, कल एक मुश्किल भरा दिन आने वाला है। कल आपको इस दुनिया से गए चार साल हो जाएंगे और ऐसा कोई दिन नहीं है जब मैंने आपको मिस नहीं किया हो। इस छोटे समय के दौरान जीवन में बहुत कुछ घटा लेकिन आपको तो मैं हर पल साझा करती हूं।...।

चैस्टटी ने एक लंबे-चौड़े नोट के साथ मैसेज हमेशा की तरह नंबर पर भेज दिया। लेकिन ये दिन हमेशा की तरह नहीं था। इस दिन चैस्टटी को मैसेज का रिप्लाई भी आया। जिसे देखकर वह दंग रह गईं। चैस्टटी के मैसेज का रिप्लाई कुछ ऐसा था कि..'हाय स्वीटहार्ट, मैं तुम्हारा पिता नहीं हूं, लेकिन मुझे पिछले चार सालों से आपके सारे संदेश मिल रहे हैं। मैं आपके सुबह और रात के मैसेज का तत्परता से इंतजार करता हूं। मेरा नाम ब्रैड है और मैंने अपनी बेटी को अगस्त 2014 में एक कार हादसे में खो दिया था लेकिन आपके संदेशों ने मुझे जीवित रखा। जब भी आपका मैसेज आता है तो मुझे लगता है कि यह भगवान का मैसेज है। 

चैस्टटी की ये कहानी पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जो भी इस कहानी को पढ़ रहा है उनकी आंखे भी नम हो जा रही है। अभी तक 22 हजार कमेंट्स आ चुके हैं और 3 लाख से ज्यादा शेयर हो चुके हैं।

ये भी पढ़िए - 

Fathers Day 2022: कलयुग का श्रवण कुमार बन गया ये बेटा, पिता के लिए किया ऐसा काम आज भी लोग करते हैं याद

डायबिटीज के मरीजों के लिए फायदेमंद है लहसुन-दालचीनी की चाय, यूं करें सेवन, कंट्रोल होगा ब्लड शुगर

Father's Day 2022: फादर्स डे पर अपने सुपरहीरो को दें सरप्राइज पार्टी, बनाएं ये शानदार डिश

 

Father's Day 2022: मिलिए उस पिता से जिसने बेटे को एक्टर बनाने के लिए छोड़ दी लाख रुपये की सरकारी नौकरी

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन