Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Fighter First Look: ऋतिक रोशन की 'फाइटर' का पहला लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Fighter First Look: ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘फाइटर’ का पहला लुक शेयर किया है। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी लीड रेल में नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 27, 2023 7:03 IST
fighter first look out hrithik roshan and Deepika Padukone film release on this day- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Fighter First Look

Fighter First Look: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन अपने डांस और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘फाइटर’ से जुडी एक अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस अपडेट को देखाने के बाद से फैंस में फिल्म के रिलीज को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। इस फिल्म की स्टार कास्ट के साथ कहानी भी काफी शानदार होने वाली है। ऋतिक रोशन ने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर कुछ खास डिटेल शेयर की है। Hrithik Roshan और Deepika Padukone स्टारर फिल्म 'फाइटर' का फर्स्ट लुक और रिलीज डेट ऑफिशियल अनाउंस हो गई है। फिल्म के पोस्टर को देख लोगों को इसकी तुलना हॉलीवुड फिल्म से कर रहे हैं।

 

ऋतिक रोशन का पहला लुक रिलीज -

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक्शन-थ्रिलर फिल्म Fighter का पहला लुक रिलीज कर दिया है। एक्टर के इस लुक ने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। बता दें कि ऋतिक ने अपने लुक के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की है। इस पोस्टर में एक्टर स्कवाड्रन लीडर के लुक में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि ऋतिक रोशन फाइटर प्लेन को हाथ लगाते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि फिल्म 'फाइटर' में एक्टर ऋतिक रोशन एक एयर फोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं। 'फाइटर' के फर्स्ट लुक के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की है।

फिल्म के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट -
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ 25 जनवरी साल 2024 में रिलीज होगी। यूजर्स ने इस पोस्टर पर कमेंट कर इस सीन की तुलना हॉलीवुड फिल्म से कर रहे हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन के अलावा फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। 'पठान' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'फाइटर' में एक्टर अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें-

दूसरो को हंसाते-हंसाते रो पड़े Rajpal Yadav, शेयर किया लाइफ का सबसे दर्दनाक किस्सा

Prithviraj Sukumaran हॉस्पिटल में भर्ती, शूटिंग के दौरान हुई थी दुर्घटना

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो से बाहर होते ही छलका अविनाश सचदेव की एक्स का दर्द, कही ये बात

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement