Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो से बाहर होते ही छलका अविनाश सचदेव की एक्स का दर्द, कही ये बात

BB OTT 2: बिग बॉस हाउस में हो रहे लड़ाई-झगड़े के बाद अब शो के पहले 'वीकेंड का वार' में अविनाश सचदेव की एक्स पलक पुरसवानी घर से बाहर हो गई है। एलिमिनेशन के बाद एक्ट्रेस इमोशनल हो गई।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 26, 2023 10:29 IST
Bigg Boss OTT 2 elimination avinash sachdev ex palak purswani evicted from salman khan show- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: करण जौहर के बाद 'बिग बॉस ओटीटी 2' सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। शो में पहले 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई है। BB OTT 2 से दर्शकों को फुल एंटरटेनमेंट मिला रहा है। वहीं इस सीजन के पहले 'वीकेंड का वार' काफी मसालेदार रहा है। घर 'वीकेंड का वार' में कृष्णा अभिषेक भी नजर आए, उन्होंने सभी को काफी एंटरटेन किया। इसके साथ ही बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के साथ कुछ खास बातचीत भी की। इसके पहले वाले एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों को फेक फेस और फेक रिश्ते न बनाने की सलाह दी थी। शो से पुनीत सुपरस्टार के बाद एक और कंटेस्टेंट की विदाई हो गई है। 

इस एक्ट्रेस की शो से हुई विदाई -

Bigg Boss OTT 2 इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इसकी खास वजह है इसके कंटेस्टेंट्स और उनकी नोकझोक, जो लोगों को भरपूर एंटरटेन दे रही है। शो के पहले 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की क्लास तो लगाई ही थी, लेकिन एक कंटेस्टेंट को भी घर के बाहर कर दिया है। शो से पुनीत सुपरस्टार के बाद अविनाश सचदेव की एक्स पलक पुरसवानी घर से बाहर हो गई है, लेकिन इस बात से एक्ट्रेस के फैंस काफी गुस्से में हैं। पलक पुरसवानी को आए दिन उनके एक्स अविनाश सचदेव और उनकी दोस्त जिया शंकर के बारे में बात करता देखा जाता है। 

पलक पुरसवानी एलिमिनेशन के बाद हुई इमोशनल -
एपिसोड में आगे सलमान ने कंफर्म किया की पलक को इस हफ्ते कम वोट मिलने की वजह से एलिमिनेट किया जा रहा है। एलिमिनेशन की बात सुनकर पलक रोने लगती है और सभी से मिलकर घर के बाहर चली जाती है। उन्होंने शो में आने का इतना बड़ा मौका देने के लिए बिग बॉस को थैंक्यू भी कहा। पलक के शो छोड़ते ही उनकी दोस्त जिया शंकर और आकांक्षा पुरी को भी बहुत दुख हुआ। बता दें कि इस हफ्ते बेबिका धुर्वे, अविनाश सचदेव, जिया शंकर और पलक पुरसवानी नॉमिनेट हुए थे। पलक एलिमिनेशन के बाद काफी इमोशनल नजर आईं। मुझे घर में सभ के साथ रहने और उन्हें जाने का मौका मिला और इस बात से में बहुत खुश हूं। 

बिग बॉस ओटीटी 2 पर अपडेट -
'बिग बॉस ओटीटी 2' के नए एपिसोड में एक टास्क के दौरान, आकांक्षा पुरी, बेबिका धुर्वे और आलिया सिद्दीकी सहित 3 कंटेस्टेंट्स को जेल भेज दिया गया है। शो 17 जून 2023 को जियो सिनेमा एप पर शुरू हुआ। आप इसे फ्री में देख सकते हैं। नया एपिसोड हर रात 9 बजे टेलिकास्ट होता है।

ये भी पढ़ें-

Mohit Raina: 'देवों के देव महादेव' के भगवान शिव ने शेयर की बेटी की तस्वीर, फैंस ने कहा- अति सुंदर

MTV Roadies 19: टास्क के बीच धमाचौकड़ी करते दिखे गैंग लीडर्स, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

Janhvi, Sara से लेकर ये स्टार किड्स नहीं हैं किसी से कम, जानें किसमें है कौन सा हुनर

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement