Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Mohit Raina: 'देवों के देव महादेव' के भगवान शिव ने शेयर की बेटी की तस्वीर, फैंस ने कहा- अति सुंदर

एक्टर मोहित रैना और उनकी पत्नी अदिति तीन महीने पहले मार्च में पेरेंट्स बने। 'देवों के देव महादेव' में भगवान शिव का किरदार निभाने वाले मोहित ने हाल ही में अपनी बेटी की एक फोटो शेयर की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 26, 2023 8:35 IST
mohit raina shared a adorable photo of his daughter first look - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mohit Raina

Mohit Raina Baby Girl: एक्टर मोहित रैना और उनकी पत्नी अदिति तीन महीने पहले मार्च में पेरेंट्स बने। सोशल मीडिया पर एक्टर ने इसकी जानकारी भी शेयर की थी। मोहित-अदिति के घर में नन्ही परी के आने के बाद से खुशियां दोगुनी हो गई है। इसी बीच अब एक्टर ने अपनी प्यारी बेटी के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने बहुत प्यारा कैप्शन भी लिखा है। बता दें कि एक्टर ने साल 2022 में गर्लफ्रेंड अदिति से गुपचुप शादी रचाई थी, जिसे देख फैंस चौक गए थे। मोहित को 'देवों के देव महादेव' में भगवान शिव के किरदार और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक' में लीड रोल के लिए जाना जाता है। मोहित रैना की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। 

मोहित रैना ने शेयर की बेटी फोटो -

मोहित रैना ने अपने फैंस को एक प्यारा सा सरप्राइज दिया है। एक्टर ने अपनी नन्ही परी के साथ इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत फोटो शेयर कर कैप्शन भी लिखा है। इस फोटो में मोहित ने अपनी बेटी को गोद में उठाया हुआ है और उसे निहारते हुए मुस्कुरा रहे हैं। इस वायरल फोटो में मोहित ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। कैप्शन में लिखा, 'पहला मानसून मुबारक हो मेरे बच्चे..' इस तस्वीर पर फैंस और सेलेब्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। फोटो के पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। 

मोहित रैना के करियर की शुरुआत - 
एक्टर मोहित रैना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी। उन्होंने 'देवों के देव महादेव' में भगवान शिव के किरदार से दुनिया भर में नेम फेम मिला है। इसके अलावा 'बंदिनी', 'चेहरा' और 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट' में भी आपने बेहतरीन काम के लिए जाने जाते हैं। टीवी के एक्टर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। मोहित रैना आखिरी बार फिल्म 'शिद्दत' में डायना पेंटी के साथ नजर आए थे। वेब सीरीज 'काफिर' और 'मुंबई डायरीज 26/11' में भी नजर आ चुके हैं। यह सीरीज फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 के लिए नॉमिनेट भी हुई है।

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies 19: टास्क के बीच धमाचौकड़ी करते दिखे गैंग लीडर्स, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

Janhvi, Sara से लेकर ये स्टार किड्स नहीं हैं किसी से कम, जानें किसमें है कौन सा हुनर

Sara Ali Khan महाकाल की शरण में पहुंचीं, शिव भक्ति में हुईं लीन, देखिए वीडियो

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement