Sunday, April 28, 2024
Advertisement

MTV Roadies 19: टास्क के बीच धमाचौकड़ी करते दिखे गैंग लीडर्स, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

'एमटीवी रोडीज 19' के ऑडिशन जोरो शोरो से चल रहे हैं। जहां अभी तक कंटेस्टेंट्स टास्क कर रहे थे। वहीं अब गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती कंटेस्टेंट्स और सोनू सूद के सामने कुछ मजेदार टास्क करते नजर आने वाले हैं। इस सीजन को सोनू सूद होस्ट कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 26, 2023 7:06 IST
MTV Roadies 19 rhea chakraborty prince narula gautam gulati fun and frolic activity during task make- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO MTV Roadies 19

MTV Roadies 19: 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है और इस चर्चा की वजह है गैंग लीडर्स और कंटेस्टेंट्स। टीवी का स्टंट बेस्ड पॉपुलर रिएलिटी शो MTV Roadies 19 - Karm Ya Kaand में लोग आकर अपनी प्रतिभा दिखाते हैं। शो में गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती के बीच हो रही लड़ाई में शो के होस्ट सोनू सूद ने ब्रेक लगा दिया। सोनू सूद गैंग लीडर्स से कंटेस्टेंट्स के लिए कुछ फनी टास्क कराने वाले हैं और ये अजीबो गरीब टास्क शो में पहली बार होने वाले हैं। इसे पहले किसी भी सीजन में गैंग लीडर्स ने कंटेस्टेंट्स के लिए कोई टास्क नहीं किया है। 'एमटीवी रोडीज' दिन ब दिन और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

एमटीवी रोडीज में नए ट्विस्ट -

गैंग लीडर्स के बीच हो रहे विवादों के बाद अब ऑडिशन के दौरान कुछ फनी एक्टिविटी देखने को मिलने वाली है। इस वीडियो को देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। शो MTV Roadies 19 - Karm Ya Kaand के होस्ट सोनू सूद और गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती शो में धमाचौकड़ी मचाते नजर आने वाले हैं। गैंग लीडर्स Rhea Chakraborty, Gautam Gulati and Prince Narula की जबरदस्त लड़ाई और शो में गैंग लीडर को कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते देखाते देखा ही लिया है, लेकिन अब बारी है एक नए ट्विस्ट की। एक्शन और ड्रामे से भरपूर इस शो में आपको अब फनी टास्क देखने को भी मिलेगा। 

फनी टास्क करते दिखें प्रिंस नरूला -
गैंग लीडर्स में सिर्फ प्रिंस नरूला ही एक ऐसे गैंग लीडर जो 'एमटीवी रोडीज' के कई सीजन में नजर आ चुके हैं। प्रिंस नरूला को आए दिन गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती से शो में बहस करते देखा जा सकता है। इस बार कंटेस्टेंट्स के लिए सोनू सूद ने प्रिंस नरूला को एक टास्क करने के लिए कहा, जिसका फायदा बाकी दो गैंग लीडर्स को होगा। जी हां, वायरल वीडियो में सोनू सूद, प्रिंस नरूला से कहते हैं कि एक फनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करनी है पर कैसी फोटो ये  गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती डिसाइड करेंगे। ये सुनाते ही रिया खुशी से नाचने लगती है और दोनों गैंग लीडर्स प्रिंस को मुर्गा बनकर फोटो फोटो क्लिक करते हैं। 

सीजन का थीम -
'एमटीवी रोडीज 19 कर्म या कांड' (MTV Roadies 19 Karm Ya Kaand) 3 जून 2023 से एमटीवी और जियो सिनेमा पर हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला है। इस सीजन का थीम 'कर्म या कांड' है।

ये भी पढ़ें-

Janhvi, Sara से लेकर ये स्टार किड्स नहीं हैं किसी से कम, जानें किसमें है कौन सा हुनर

Sara Ali Khan महाकाल की शरण में पहुंचीं, शिव भक्ति में हुईं लीन, देखिए वीडियो

Project K: प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म में हुई इस सुपरस्टार की धांसू एंट्री, देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement