Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Project K: प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म में हुई इस सुपरस्टार की धांसू एंट्री, देखें वीडियो

प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' के मेकर्स ने एक खास अनाउंसमेंट किया है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की एंट्री होने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 25, 2023 14:37 IST
Project K kamal haasan joins Prabhas and Deepika Padukone starrer film amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Project K

प्रभास और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' इन दिनों खूब चर्चा में हैं। सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म Project K के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म को लेकर एक खास अनाउंसमेंट किया है। निर्देशक नाग अश्विन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटमेंट में हैं। प्रभास की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में एक सुपरस्टार की एंट्री ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। फिल्म मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों के लिए फिल्म सी जुड़ी अपडेट शेयर की है।इस फिल्म के निर्माताओं ने लगभग 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है।

प्रोजेक्ट के में सुपरस्टार की धांसू एंट्री -

कमल हासन, नाग अश्विन के 'प्रोजेक्ट के' में एक विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं, जिसमें प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी फिल्म में नजर आने वाले हैं। ये ऑफिशियल अनाउंसमेंट खुद फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर की है। कमल हासन को प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा और फिल्म की स्टार कास्ट को देखते हुए लगता है कि फिल्म की कहानी भी तागड़ी होने वाली है। 

सभी की निगाहें प्रोजेक्ट K पर हैं!
'प्रोजेक्ट के' में काफी बेहतरीन ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन इस को बनाने में जी जान लगा दी है। प्रभास अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने लगभग 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है। दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन को लगभग कुछ हफ्तों की शूटिंग पूरी करनी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ का है। इसे भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। 

प्रभास का वर्कफ्रंट -
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म 'सालार' रिलीज होने के लिए तैयार है। इन दोनों फिल्मों के अलावा 'प्रॉजेक्ट के' की भी चर्चा खूब हो रही है।

ये भी पढ़ें-

OTT पर देखें ये हॉरर कॉमेडी फिल्में-वेब सीरीज, डर के साथ मिलेगा मस्ती का डबल डोज

'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में परिवार के बीच मचेगा बवाल, रिश्तों में आएगी दरार

IB71 OTT Release: विद्युत जामवाल की फिल्म इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement