Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में परिवार के बीच मचेगा बवाल, रिश्तों में आएगी दरार

'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'गुम है किसी के प्यार में' तक, इन पॉपुलर टीवी सीरियल में दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं। रिश्तों को लेकर हो रही जंग में किसी एक हार होगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 25, 2023 11:39 IST
anupamaa to yeh rishta kya kehlata hai ghum hai kisikey pyaar meiin upcoming shocking twist - India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Upcoming Shocking Twist

Upcoming Twist: 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हो रहे नाटक के बीच कई नए ट्विस्ट आने वाले हैं। सीरियल्स की टीआरपी के लिए मेकर्स जी जान लगाकर मेहनत कर रहे हैं। इस हफ्ते भी टीवी के कुछ सीरियल में बवाल मचने वाला है। जहां 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में मेकर्स लीप लेकर आएंगे, तो वहीं दूसरे ओर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक मां से उसका बेटा दूर हो जाएगा। मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल 'अनुपमा' की बात करें तो इस हफ्ते इसमें काफी कुछ नया और मजेदार देखने को मिलने वाला है। माया, अनुपमा से छुटकारा पाने के लिए चाल चलेगी। तो चलिए एक नजर डालते हैं इस सप्ताह आने वाले ट्विस्ट पर-

गुम है किसी के प्यार में  -

'गुम है किसी के प्यार में' में आतंकियों से लड़ाई के दौरान सई-विराट की जान चली जाती है। ट्विस्ट तो ये हैं कि सत्या की भी शो में मौत हो जाएगी। Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सवि और विनू की कहानी शुरू होगी।

अनुपमा -
'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि शाह परिवार में अनुपमा को फेयरवेल पार्टी दी जाएगी। वहीं माया, अनुपमा के कपाड़िया हाउस में आने से पहले चाल चलेगी। रपोर्ट्स के अनुसार, माया अनुपमा को जेल भेज देती है और इस बात से अनुज गुस्सा हो जाता है। अनुज को माया को धमकी देता है कि अगर अनुपमा को कुछ हुआ तो मैं तुम्हें छोडूंगा नहीं।  

कुंडली भाग्य -
'कुंडली भाग्य' में निधी का सच सबके सामने आ जाएगा। वहीं प्रीता की याद्दाश्त वापस आ जाएगी और वह राजवीर के साथ उसके परिवार के साथ रहने लगेगी। Kundali Bhagya में प्रीता की बेटी काव्या की वापसी हो सकती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है -
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोमो वीडियो के अनुसार, अभिमन्यु को अबीर की कस्टडी मिल जाएगी और वह अबीर को अपने साथ उदयपुर लेकर जाएगा। इस बात पर अक्षरा और अभिनव फूट-फूट कर रोते नजर आने वाले हैं। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिमन्यु, आरोही से शादी करने के लिए भी तैयार हो जाता है। 

पंड्या स्टोर -
'पंड्या स्टोर' में चीकू धरा को छोड़कर चला जाएगा और श्वेता को अपनी मां कहने लगेगा। वहीं मालती धरा की आंखों के सामने मर जाएगी, जिसके लिए वह आरूषी को कसूरवार ठहराएगी। धरा, आरूषी को अपशब्द बोलती है और उसे परिवार से दूर रहने के लिए कहती है। 

ये भी पढ़ें-

IB71 OTT Release: विद्युत जामवाल की फिल्म इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

सलमान खान-अक्षय कुमार की दरियादिली के कायल हुए ये एक्टर, कहानी सुनकर भर आएंगी आंखें!

MTV Roadies 19: रिया चक्रवर्ती ने चलते शो में सुनाई दुख भरी दास्तान, कहा- लोगों ने बहुत कुछ...

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement