Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

सलमान खान-अक्षय कुमार की दरियादिली के कायल हुए ये एक्टर, कहानी सुनकर भर आएंगी आंखें!

राजेश शर्मा ने फिल्म 'मिसेज अंडरकवर' को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी है। एक्टर ने हाल ही में अपने स्ट्रगलिंग डेज के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जिसे जानकर आपकी आंखें नम हो जाएंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 25, 2023 9:03 IST
Rajesh Sharma recalls he had tears in his eyes when Akshay Kumar and Salman Khan offered him food- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rajesh Sharma

राजेश शर्मा फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं। जो कभी अपना पेट भरने के लिए टैक्सी चलाते थे। राजेश शर्मा हाल ही में जी5 की ओरिजिनल फिल्म 'मिसेज अंडरकवर' में नजर आए थे। जिसमें उन्हें राधिका आप्टे के बॉस का किरदार निभाया था। राजेश शर्मा ने 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में कंगना रनौत के भाई की भूमिका निभाकर दुनिया भर में फेमस हो गए। Rajesh Sharma फिल्म 'एमएस धोनी' में धोनी के कोच केशव रंजन बनर्जी, 'पाताल लोक' के ग्वाला गुर्जर के रूप में भी नजर आ चुके हैं। प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक एक्टर राजेश शर्मा ने कई खुलासे किए हैं। 

राजेश शर्मा ने इन बॉलीवुड सुपरस्टार की तारीफ -

दैनिक भास्कर को दिए गए एक इंटरव्यू में, राजेश ने 'बजरंगी भाईजान' में सलमान खान के साथ किए गए काम को याद किया और कहा, 'मैं सलमान खान के बारे में क्या कह सकता हूं? उनके साथ मेरी पहली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' थी। सलमान खान खाने के बहुत शौकीन हैं। 'सलमान खान की क्या बात करूं। वो इंसान ही बेहतरीन है। फिल्म बजरंगी भाईजान मेरी उनके साथ पहली फिल्म थी। लंच के दौरान हमारा खाना टीम की तरफ से अलग लगता था, पर वो मुझे बुलाकर अपने साथ ही खाना खिलाते थे। इसी तरह, अक्षय भी खाने के शौकीन हैं, जब मैं 'लक्ष्मी' के सेट पर खाना खा रहा था, तभी उन्होंने मुझे फोन करके बुला लिया और मैं उनके पास यह सोचते हुए चला गया कि 'मैंने क्या कर दिया, वह मुझे क्यों बुला रहे हैं'? जब मैं वह पंहुचा तो उन्होंने मुझे खाना घर का खाना खिलाया। मैं चौक गया कि एक सुपरस्टार मुझे खाने का ऑफर दे रहे हैं!' उस समय मेरी आंखों में आंसू आ गए थे।"

राजेश टैक्सी चलाता थे -
राजेश ने यह भी कहा कि जब वह सिर्फ 20 साल के थे, तब उन्होंने अपने पिता को खो दिया था और वह बचपन से ही फिल्मों में काम करना चाहते थे। पूरे परिवार की जिम्मेदारियां और अपनी बहन का खर्च उठाने की जिम्मेदारी उनके कंधों पर आ गई और उन्हें ऐसी नौकरी करने के लिए मजबूर होना पड़ा जिससे उन्हें पैसे मिल सकें और थिएटर से दूर जाना पड़ा। उनकी मृत्यु से पहले मैंने कभी पिताजी की मदद नहीं की क्योंकि मुझे काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। मैं एक्टिंग करना चाहता था। इसके अलावा, उस समय IT में नौकरी पाना इतना आसान नहीं था। मेरे दोस्त के पास एक होटल था, जो कि कोलकाता में था और उनके पास दो कार थीं जो उन्होंने मुझे दीं और मैंने जरूरत के पैसे कमाने के लिए टैक्सी चलाईं।

राजेश शर्मा पर्सनल लाइफ -
राजेश शर्मा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने दो शादियां की थीं। उन्होंने पहली शादी सुदीप्त चक्रवर्ती से 2005 में की थी, लेकिन दोनों का साथ लंबे समय तक नहीं चला। 2009 में दोनों अलग हो गए। फिर 2011 में राजेश शर्मा ने एक्ट्रेस संगीता शर्मा से शादी की।

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies 19: रिया चक्रवर्ती ने चलते शो में सुनाई दुख भरी दास्तान, कहा- लोगों ने बहुत कुछ...

Kuljit Pal Passed Away: फिल्म निर्माता कुलजीत पाल का हुआ निधन, इस एक्ट्रेस की बदल दी थी किस्मत

रामानंद सागर की परपोती Sakshi Chopra का हुआ शोषण, पोस्ट शेयर कर सुनाई दर्द भरी कहानी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement