Monday, April 29, 2024
Advertisement

IB71 OTT Release: विद्युत जामवाल की फिल्म इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

विद्युत जामवाल की फिल्म 'आईबी71' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाले ही है। ये एक स्पाइ थ्रिलर फिल्म है जो 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 'द केरल स्टोरी' को कड़ी टक्कर दी थी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 25, 2023 10:33 IST
IB71 OTT Release vidyut jammwal anupam kher starrer film released on disney hotstar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM IB71 OTT Release

इस साल विद्युत जामवाल की फिल्म 'आईबी 71' मई में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब जिन लोगों ने इस फिल्म को अभी तक थिएटर में नहीं देखा है, उनके लिए खुशखबरी है। विद्युत जामवाल और अनुपम खेर स्टारर यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। एक पोस्ट शेयर कर फिल्म मेकर्स ने फिल्म के ओटीटी रिलीज की अनाउंसमेंट की है। फिल्म में आपको एक फिर से विद्युत जामवाल को एक्शन अवतार में देखने को मिलेगा। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कुछ खास कलेक्शन तो नहीं किया, लेकिन फिल्म की कहानी लोगों को बहुत पंसद आई। 

इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज -

फिल्म भारत के जासूसी मिशन की अनसुनी कहानी है। इस फिल्म में 1971 के भारत-पाकिस्‍तान युद्ध की ऐतिहासिक जीत का खुलासा होगा। डिज्‍नी+ हॉटस्‍टार ने आईबी एजेंट देव जामवाल (विद्युत जामवाल) की इस अपकमिंग स्‍पाय थ्रिलर 'आईबी 71' को लेकर एक अनाउंसमेंट की है। यह थ्रिलर फिल्म 7 जुलाई, 2023 को डिज्‍नी+ हॉटस्‍टार पर रिलीज होगी। इस फिल्‍म में भरपूर एक्‍शन देखने को मिलने वाला है। फिल्म IB71 में विद्युत जामवाल के अलावा अनुपम खेर, विशाल जेठवा, फैजान खान, अश्‍वथ भट्ट, डैनी सूरा, दिलीप ताहिल और सुव्रत जोशी लीड रोल में हैं।

फिल्म की कहानी -
इस फिल्म में भारत के सबसे बड़े युद्ध का प्रसिद्ध इतिहास दिखाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म विद्युत जामवाल, अनुपम खेर जैसे बेह‍तरीन कलाकारों ने लोगों के सामने इस कहानी को बहुत ही अच्छे तरीके से पेश किया है। बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म ने अपना जलवा दिया है पर अब इंतजार तो इस बात का है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवी कमाल दिखा पाती है या नहीं। 

फिल्म अनाउंसमेंट -
सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा, "भारत के सबसे बड़े जासूसी मिशन की अनकही कहानी यहां है! #IB71OnHotstar 7 जुलाई से स्ट्रीमिंग।" बॉक्स ऑफिस पर विद्युत की फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 25 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही, जो कि उम्मीद से काफी कम था। 'आईबी 71' का निर्देशन संकल्प रेड्डी ने किया है। फिल्म का सह निर्माण टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है। 

विद्युत जामवाल का वर्कफ्रंट -
विद्युत जामवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले समय में 'शेर सिंह राणा' और 'क्रैक' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-

सलमान खान-अक्षय कुमार की दरियादिली के कायल हुए ये एक्टर, कहानी सुनकर भर आएंगी आंखें!

MTV Roadies 19: रिया चक्रवर्ती ने चलते शो में सुनाई दुख भरी दास्तान, कहा- लोगों ने बहुत कुछ...

Kuljit Pal Passed Away: फिल्म निर्माता कुलजीत पाल का हुआ निधन, इस एक्ट्रेस की बदल दी थी किस्मत

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement