Saturday, April 27, 2024
Advertisement

OTT पर देखें ये हॉरर कॉमेडी फिल्में-वेब सीरीज, डर के साथ मिलेगा मस्ती का डबल डोज

ओटीटी पर देखें ये हॉरर कॉमेडी फिल्में और वेब सीरीज, जिसमें आपको हॉरर बेस्ड मूवी में कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। ऐसे में अगर आप कॉमेडी के साथ-साथ हॉरर फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो जरूर देखें ये लिस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 25, 2023 12:40 IST
ott release must watch these horror comedy movies and web series give you double dose of fun with fe- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Horror Comedy Movies-Web Series

ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना हर किसी को पंसद है। आप ट्रैवल करते हुए भी कभी कहीं भी फिल्में-वेब सीरीज देख सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवी और सीरीज देखने का क्रेज दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। हॉरर फिल्मों में अब डर के साथ दर्शकों को हंसाने की भी कोशिश होती है। हॉरर में कॉमेडी का तड़का लगाकर फिल्म मेकर्स को बहुत फायदा होता है, जो लोग हॉरर मूवी नहीं देखते पर कॉमेडी देखते हैं वह भी हॉरर कॉमेडी फिल्में-वेब सीरीज देखना पंसद करते हैं। आज के समय में ओटीटी पर लोग अपनी पसंद के कंटेंट को कम समय में देखना चाहते हैं। इन कंटेंट में कॉमेडी, हॉरर कॉमेडी, रोमांटिक और सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज शामिल है।

स्त्री - Stree 

राजकुमार राव की सुपरहिट फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल 'स्त्री 2' 31 अगस्त, 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मूवी में पिछली स्टारकास्ट में श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी नजर आए थे। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसका डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया था। वहीं, इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजन थे।

रूही - Roohi
फिल्म 'रूही' 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। राजकुमार राव, वरुण शर्मा और जाह्नवी कपूर स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। हार्दिक मेहता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया है, लेकिन इस फिल्म के कुछ गाने सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। 

भूल भुलैया - Bhool Bhulaiyaa
अक्षय कुमार की 'भूल भुलैया' साल 2007 में रिलीज हुई थी, जो कि एक हॉरर कॉमेड सुपर नैचुरल फिल्म थी। अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे। इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज हो चुका है। 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। आप ये दोनों पार्ट देख सकते हैं। 

भूत पुलिस - Bhoot Police
फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम और जावेद जाफरी हैं। पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित इस फिल्म का प्रीमियर 10 सितंबर 2021 को डिज्नी + हॉटस्टार पर किया गया।

फोन भूत - Phone Bhoot
कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' 4 नवंबर 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है, तो वहीं इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

गोलमाल अगेन - Golmaal Again
रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी 'गोलमाल अगेन' ने बॉकिस ऑफिर अच्छी कमाई की थी। फिल्म की स्टार कास्ट भी जबरदस्त थी, मूवी में अजय देवगन, अरशद वारसी, शर्मन जोशी और तुषार कपूर थे।

ये भी पढ़ें-

'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में परिवार के बीच मचेगा बवाल, रिश्तों में आएगी दरार

IB71 OTT Release: विद्युत जामवाल की फिल्म इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

सलमान खान-अक्षय कुमार की दरियादिली के कायल हुए ये एक्टर, कहानी सुनकर भर आएंगी आंखें!

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement