Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Prithviraj Sukumaran हॉस्पिटल में भर्ती, शूटिंग के दौरान हुई थी दुर्घटना

पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी फिल्म 'विलायत बुद्ध' की शूटिंग के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए और आज उनकी सर्जरी होगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 26, 2023 11:26 IST
Prithviraj Sukumaran hospitalised after meeting an accident during shoot - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Prithviraj Sukumaran

Prithviraj Sukumaran Hospitalised: मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी अपकमिंग फिल्म 'विलायत बुद्ध' की शूटिंग के दौरान एक दुर्घटना का शिकार हो गए। अभिनेता के पैर में चोट लगी है और आज उनकी नी-होल्डर सर्जरी होगी। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार, उन्हें ठीक होने के लिए कुछ हफ्तों के लिए काम से कुछ दिनों का ब्रेक लेना होगा। एक्टर 'विलायत बुद्ध' के सेट पर एक एक्शन सीन को शूटि करने के दौरान घायल हुए थे। शूटिंग कोचीन के मरयूर में हुई है। अभिनेता को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टर की सलाह के मुताबिक आज उनकी सर्जरी होगी और अगर उन्होंने कुछ दिनों तक रेस्ट नहीं किया तो। पृथ्वीराज को पूरी तरह से ठीक होने के लिए लगभग 2 से 3 महीने तक भी लग सकते हैं। हालांकि, अभी तक एक्टर या अस्पताल प्रबंधन की ओर से इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

फिल्म 'विलायत बुद्ध' के बारे में -

फिल्म 'विलायत बुद्ध' का निर्देशन जयन नांबियार द्वारा किया गया है, जो पहले फिल्म 'अय्यप्पनम कोशियुम' में दिवंगत निर्देशक सची के सहायक के रूप में काम कर चुके हैं। फिल्म Vilayath Buddha जीआर इंदुगोपन के उपन्यास पर फिल्म को पेश किया जाएंगा। 

पृथ्वीराज सुकुमारन की अपकमिंग फिल्में -
पृथ्वीराज सुकुमारन के वर्कफ्रंट की बात करे तो Prithviraj Sukumaran की अब तक की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक, 'आदुजीविथम' है। इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई थी जिसके कारण मेकर्स को काफी नुकशान झेलना पड़ा था। इसके बावजूद फिल्म को काफी अच्छा रिव्यू मिला था। 

पृथ्वीराज सुकुमारन का वर्कफ्रंट -
एक्टर और निर्देशक मुंबई में अपने अपकमिंग बॉलीवुड प्रोजेक्ट 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ व्यस्त हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में विलेन कबीर की भूमिका निभा रहे हैं, इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनेता मोहनलाल के साथ अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एल2: एमपुरान' की शुटिंग शुरू करेंगे, इस फिल्म का निर्देशन खुद एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन करने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो से बाहर होते ही छलका अविनाश सचदेव की एक्स का दर्द, कही ये बात

Mohit Raina: 'देवों के देव महादेव' के भगवान शिव ने शेयर की बेटी की तस्वीर, फैंस ने कहा- अति सुंदर

MTV Roadies 19: टास्क के बीच धमाचौकड़ी करते दिखे गैंग लीडर्स, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement