Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'RRR' की सफलता के बाद भी ट्रोल हो रहे जूनियर एनटीआर और रामचरण, Video देख ट्रोलर बोले- इतनी ओवरएक्टिंग..

'बाहुबली: द बिगिनिंग' और 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के बाद एसएस राजामौली की 'RRR' लगातार तीसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म थी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 12, 2023 13:37 IST
ram charan and jr ntr trolled - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALWAYSRAMCHARAN Ram charan and Jr NTR trolled for fake american accent

साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर एसएस राजामौली को उनकी फिल्म 'RRR' के गाने 'नाटू-नाटू' गाने के लिए बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है। जिसके बाद से भारत ही नहीं दुनियाभर से फिल्म के मेकर्स और कास्ट को बधाई मिल रही है। 'आरआरआर' को साल 2022 में रिलीज के वक्त सोशल मीडिया पर जैसा रिएक्शन मिला था उससे कहीं ज्यादा इस अवॉर्ड के बाद मिल रहा है। भारत में नेता से लेकर अभिनेता तक हर कोई फिल्म की टीम को बधाई दे रहे हैं लेकिन इन सब के बीच भी कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होंने सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने का जिम्मा संभाल लिया है।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने बदनामी की वजह से 7 महीने तक छिपाई अपनी शादी, पति आदिल दुर्रानी की खोली पोल

दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अमेरिकी होस्ट, जूनियर NTR से सवाल पूछते हैं, एनटीआर सवाल सुनने के बाद अमेरिकी लहजे में इसका जवाब देते हैं। इसके बाद जब एक्टर राम चरण से सवाल किया जाता है तो वह भी अमेरिकन इंग्लिश बोलते हुए जवाब देते हैं। 'आरआरआर' के स्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण का अमेरिकी लहजे में अंग्रेजी बोलना फैंस बिलकुल पसंद नहीं कर रहे हैं और इसी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स लिख रहे हैं कि ये दोनों बनावटी क्यों बन रहे हैं।

Anupamaa: अनुपमा पति अनुज संग लड़ा रही है इश्क, उधर फ्रॉड के चक्कर में बेटे पारितोष की हुई जमकर धुनाई

एक यूजर ने लिखा, 'ये एनटीआर को विदेश जाकर क्या हो गया। अच्छे से अंग्रेजी भी भूल गए।' वहीं एक दूसरे एक्टर ने लिखा, 'विदेश जाकर भारतीय सितारे ओवरएक्टिंग क्यों करने लगते हैं।' बता दें कि एसएस राजामौली के डायरेक्शन की फिल्म 'आरआरआर' में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में अजय देवगन ने भी कैमियो किया था। फिल्म में राम चरण और एनटीआर जूनियर ने अल्लूरी सीताराम राजू और कुमराम भीम का किरदार निभाया था।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई को रंगे हाथों पकड़ेगी पाखी, पति के इस धोखे का लेगी बदला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement