Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई को रंगे हाथों पकड़ेगी पाखी, पति के इस धोखे का लेगी बदला

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग जगह बनाई है। इस शो के हर एक किरदार को लोग काफी पसंद करते हैं जिनमें Virat और Sai को सबसे ज्यादा प्यार मिलता है

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 12, 2023 8:57 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin update

Ayesha Singh, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर स्टार प्लस के धमाकेदार सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी इस समय अजीब मोड़ पर हैं। हमेशा सच बोलने वाला विराट चव्हाण सबसे झूठ बोल रहा है जिसका उसे पछतावा भी है। लेकिन, विराट अब एक ऐसी मजबूरी में फंस चुका है कि वो चाह कर भी सई को वीनू का सच नहीं बता सकता। इस सीरियल से जुड़े दर्शकों को आने वाले समय में फुलऑन ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अपकमिंग एपिसोड्स की बात करें तो विराट को सई से छूठ बोलने का पछतावा होगा और ऐसे में विराट अपने बेटे विनायक के पास जाएगा और उसे सोता हुआ देख उसके सामने अपने दिल का पूरा हाल रख देगा और अचानक वीनू उठ जाएगा। 

विनायक अपने पिता को बताएगा कि उसने एक बुरा सपना देखा है और उसे सई से बात करनी है। ऐसे में वीनू को विराट समझाएगा, जिसके बाद वह मान जाएगा। लेकिन विनायक ये बोल देता है कि उनकी नाक डॉक्टर आंटी यानी सई से मिलती है। विनायक की ये बात सुनकर विराट उसे वापस सुला देता है। वहीं दूसरी तरफ सई भी वीनू को लेकर बेहद परेशान दिखती है और विराट की कॉल का इंतजार कर रही होती है। सई अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जाती है जहां पाखी भी विनायक को स्कूल छोड़ने आती है ऐसे में विनायक, सई को देखकर उससे लिपट जाता है और अपने सपने के बारे में बताने लगता है।

यह भी पढ़ें: नो-नेटवर्क जोन में पति और दोस्त के साथ फंसी 'छोटी बहू', सुनसान जगह पर कार हुई खराब

पत्रलेखा को देखकर सई उससे बात करने चली जाती है और कहती है कि उसे घर में आराम करना चाहिए। इतने में सई के पास विराट की कॉल आ जाती है और सई, पाखी से दूर जाकर विराट से बात करती है। सई उससे आनंदी के बारे में पूछने लगती है तो विराट उससे मिलने के लिए कहता है। दोनों एक रेस्टोरेंट में मिलते हैं। जहां विराट, सई को बोलता है कि उसने सब कुछ पता कर लिया है और जिस बच्चे के बारे में हम पता कर रहे थे उसका नाम वीनू ही है लेकिन वो हमारा वीनू नहीं है। विराट की इस बात को सुनकर सई का दिल टूट जाता है। विराट, सई को कहता है कि इस वीनू के हाथ पर एक बर्थ मार्क है जो कि अपने बेटे के हाथ पर नहीं था। इसके बाद विराट ये बोलता है कि ये बच्चा बस एक्सीडेंट का नहीं बल्कि जिस कार से बस टकराई थी उसका बच्चा है। उस एक्सीडेंट में इस बच्चे के माता-पिता की मौत हो गई थी।

'RRR' की टीम को बधाई देने पर अदनान सामी ने सीएम पर साधा था निशाना, अब बहस में कूदे ये मंत्री

विराट की इन बातों को सुनकर सई बिल्कुल टूट जाती है और रोते हुए विराट के गले लग जाती है। विराट को भी सई के साथ ही अपनी पुरानी यादें याद आने लगती हैं। इतने में पाखी भी कैफे की तरफ से निकल रही होती है कि वो विराट और सई को गले लगे हुए देख लेगी, जिसके बाद उसे गुस्सा आएगा और वो अपने आप से कहती है कि विराट तुम मेरा साथ ऐसा नहीं कर सकते और मेरे पीठ पीछे सई को कैसे गले लगा सकते हो। पाखी, विराट को ये कहते हुए भी सुन लेती है कि अगर मैं उस दिन तुम्हें रोक लेता तो हम चारों एक परिवार होते। 

इस एपिसोड में पाखी ने विराट और सई को जिस हाल में देखा उसके बाद वो विराट से लड़ाई जरूर करेगी और इससे उनके घर में एक नई कलह भी शुरू हो सकती है। वहीं सई के साथ विराट की हमदर्दी और जुड़ गई है क्योंकि उसने सई से इतना बड़ा झूठ बोला है। ऐसे में आने वाले एपिसोड्स में सई और विराट के फैंस को दोनों के बीच खूब प्यार देखने को मिल सकता है।

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के भाई गुलशन ने बटोरी सारी टीआरपी, देखकर शालीन हुए लाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement