Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'RRR' की टीम को बधाई देने पर अदनान सामी ने सीएम पर साधा था निशाना, अब बहस में कूदे ये मंत्री

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने दोस्त और फिल्म निर्माता एसएस राजामौली और उनकी टीम को फिल्म 'आरआरआर' को मिली इस बड़ी उपलब्धि की बधाई दी है।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Published on: January 12, 2023 7:18 IST
IANS- India TV Hindi
Image Source : IANS Gudivada Amarnath

'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' के बाद निर्देशक एसएस राजामौली ने फिल्म 'आरआरआर' से दुनियाभर में भारत का नाम रोशन किया है। बुधवार 11 जनवरी को अमेरिका में कैलिफोर्निया के बेवेर्ली हिल्स स्थित बेवेर्ली हिल्टन में आयोजित हुए Golden Globe Awards 2023 में 'RRR' के गाने के तेलुगु वर्जन 'नाटू-नाटू' को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 में बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। इस बड़ी उपलब्धि की सोशल मीडिया पर हर कोई चर्चा कर रहा है। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी बुधवार को 'नाटू-नाटू' गाने के अवॉर्ड जीतने पर बधाई देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, तेलुगु ध्वज ऊंचा लहरा रहा है।'

यह भी पढ़ें: नो-नेटवर्क जोन में पति और दोस्त के साथ फंसी 'छोटी बहू', सुनसान जगह पर कार हुई खराब

सीएम के ट्वीट पर गायक अदनान सामी ने टिप्पणी की थी। जिस पर अब सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री गुडिवाड़ा अमरनाथ ने अदनान सामी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह उनकी देशभक्ति पर फैसला सुनाने वाले आप कोई नहीं हैं। हमें अपनी भाषा, अपनी संस्कृति और अपनी पहचान पर गर्व है। और मैं फिर से घोषणा करता हूं, हम तेलुगू हैं। मंत्री ने ट्वीट कर लिखा, अदनान सामी आप हमारी देशभक्ति पर फैसला सुनाने वाले कोई नहीं होते हैं। तेलुगु होने का मेरा गौरव एक भारतीय के रूप में मेरी पहचान से दूर नहीं होता है।

साल 2016 में भारतीय नागरिक हासिल करने वाले अदनान सामी ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के बधाई संदेश में खामी पाई थी। 'नाटू नाटू' गाने के लिए अवॉर्ड जीतने के लिए आरआरआर टीम को बधाई देते हुए, रेड्डी ने ट्वीट किया, तेलुगु ध्वज ऊंचा लहरा रहा है।

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के भाई गुलशन ने बटोरी सारी टीआरपी, देखकर शालीन हुए लाल

इस पर सामी ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया। सामी ने लिखा, तेलुगु ध्वज? आपका मतलब भारतीय ध्वज है ना? हम पहले भारतीय हैं और इसलिए कृपया खुद को देश के बाकी हिस्सों से अलग करना बंद करें। विशेष रूप से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, हम एक देश हैं! यह 'अलगाववादी' रवैया बेहद अस्वास्थ्यकर है जैसा कि हमने 1947 में देखा था, धन्यवाद जय हिंद।

हालांकि, गायक सामी के ट्वीट पर कई यूजर्स ने सीएम का बचाव करते हुए उनकी आलोचना की। एक यूजर्स ने उन्हें याद दिलाया कि तेलुगु पर गर्व होने से कोई भारतीय कम नहीं होता है। ट्रोल करने वाले यूजर्स को जवाब देते हुए गायक ने लिखा कि एक महान राज्य के मुख्यमंत्री के पास एक राजनीतिक रूप से सही बयान देने के लिए सभी साधन, सुविधाएं और जिम्मेदारी होती है।

Urvashi Rautela के स्टेज पर आते ही लोग चिल्लाने लगे Rishabh Pant-Rishabh Pant, एक्ट्रेस ने कहा-यही प्यार मुझे आगे बढ़ाता है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement