Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के भाई गुलशन ने बटोरी सारी टीआरपी, देखकर शालीन हुए लाल

घर में आते-आते अर्चना के भाई डांस करते हुए आते हैं और उसे अपनी बहन को गले लगा लेते हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 11, 2023 23:28 IST
Archana Gautam's brother twitter- India TV Hindi
Image Source : ARCHANA GAUTAM'S BROTHER TWITTER Archana Gautam's brother

'बिग बॉस 16' के घर में इस समय ड्रामा और भरपूर मनोरंजन जारी है। फैंस इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में इस शो में सभी घरवालों के घर वाले आए हैं। जो शो को और भी मजेदार बना रहा है। हाल ही में शालीन और टीना की माता की बिग बॉस में एंट्री हुई है। इसके पहले एमसी की माता और अर्चना के भाई और निमृत के पिता घर में थे। अर्चना के भाई की एंट्री भी बहुत धमाकेदार हुई। 

RRR की टीम को गोल्डन ग्लोब जीतने पर आंध्र प्रदेश के सीएम ने दी बधाई, सुनकर नाराज हुए Adnan Sami गुस्से में कही ये बड़ी बात

बता दें घर में आते-आते अर्चना के भाई डांस करते हुए आते हैं और उसे अपनी बहन को गले लगा लेते हैं, जिस पर अर्चना कहती हैं कि मम्मी नहीं आई- भाई जवाब देता है कि मम्मी की जगह मैं आया हूं, जिस पर अर्चना काफी गुस्सा हो जाती है। आज के एपिसोड में भी मॉर्निंग सायरन बजने के बाद बिग बॉस का एंथम बजता है। शिव, शालिन और गुलशन एक साथ मस्ती करते नजर आते हैं। जिम और वर्कआउट के बारे में चर्चा करते हैं। गुलशन ने आपका क्या होगा जेनब-ए-आली पर डांस किया और बाकी घरवाले एन्जॉय कर रहे हैं। 'बिग बॉस 16' ने भी कहा था अर्चना से ज्यादा अर्चना के भाई लाइमलाइट बटोर रहे हैं।

Rakhi Sawant: अस्पताल में है मां फिर भी डांस कर लोगों को किया एंटरटेन, यूजर बोले- मम्मी बीमार है ना???

घर से जाते समय भी गुलशन सबसे एंटरटेड करते हुए गए। अर्चना का भाई अपने डांस मूव्स दिखाता हैं। शिव शालिन और उसके भाई के बीच उसे चिढ़ाते हुए डांस फेसऑफ़ के लिए कहता है। अर्चना का भाई शालिन के साथ जिम एरिया में जाता है और उल्टा लटक कर उसकी कसरत का हुनर दिखाता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement