Thursday, May 09, 2024
Advertisement

नो-नेटवर्क जोन में पति और दोस्त के साथ फंसी 'छोटी बहू', सुनसान जगह पर कार हुई खराब

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकीं Rubina Dilaik को जब भी काम से फुर्सत मिलती है वह परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताने के लिए अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश चली जाती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 12, 2023 6:47 IST
rubina dilaik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUBINADILAIK rubina dilaik news

आप कहीं वेकेशन पर हों और अचानक ऐसी जगह पर कार खराब हो जाए, जहां आपको मैकेनिक भी नहीं मिल सके तो ऐसे में आपका मूड और टाइम दोनों खराब हो जाएगा। हाल ही में ऐसा ही हुआ टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik के साथ। टीवी की 'छोटी बहू' रुबीना दिलैक अपने काम से छुट्टी लेकर बीते कुछ समय से मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही थीं। हिमाचल में एक लंबा वेकेशन मनाने के बाद Rubina Dilaik अपने घर मुंबई जा रही थीं कि अचानक वो एक ऐसी जगह फंस जाती हैं जहां न तो फोन के सिग्नल होते हैं और न ही कोई मैकेनिक।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के भाई गुलशन ने बटोरी सारी टीआरपी, देखकर शालीन हुए लाल

Rubina Dilaik एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फेमस यूट्यूबर भी हैं। हाल ही में रुबीना ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बर्बाद वेकेशन के बारे में बता रही हैं। वीडियो में रुबीना बताती हैं कि वह आज अपना वेकेशन पूरा करके होटल से चेकआउट करके मुंबई के लिए निकलने वाली थीं, लेकिन जब उन्होंने कार को स्टार्ट करने की कोशिश की तो वो स्टार्ट ही नहीं हुई। इसके साथ ही रुबीना बता रही हैं कि वो ऐसी जगह फंसी हैं जहां उनके सिवा कोई भी नहीं है और न ही मोबाइल नेटवर्क है। रुबीना ने किसी तरह वाई फाई के जरिए लोगों को कॉल की।

RRR की टीम को गोल्डन ग्लोब जीतने पर आंध्र प्रदेश के सीएम ने दी बधाई, सुनकर नाराज हुए Adnan Sami गुस्से में कही ये बड़ी बात

ऐसे में उनकी मदद होटल के स्टाफ ने की और उनकी कार की बैटरी को चार्ज किया। रुबीना को 11 बजे मुंबई के लिए निकलना था लेकिन वो करीब 2 बजे वहां से निकल पाईं। रुबीना का वेकेशन हिमाचल में भले ही खूबसूरत बीता हो लेकिन, आखिर दिन पर वह परेशान हो गईं। रुबीना के साथ इस ट्रिप पर उनके पति अभिनव और दोस्त भी थी। वीडियो में रुबीना बताती हैं कि उन्होंने वेकेशन पर अच्छा वक्त बिताया लेकिन कार खराब होने की वजह से उनका मूड खराब हो गया। Rubina Dilaik के करियर की बात करें तो उन्होंने फेमस टीवी सीरियल 'छोटी बहू' से छोटे पर्दे पर शुरुआत की थी। रुबीना फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा भी बनी थीं और उन्होंने शो की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी।

Rakhi Sawant: अस्पताल में है मां फिर भी डांस कर लोगों को किया एंटरटेन, यूजर बोले- मम्मी बीमार है ना???

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement