Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा पति अनुज संग लड़ा रही है इश्क, उधर फ्रॉड के चक्कर में बेटे पारितोष की हुई जमकर धुनाई

'Anupamaa' में कपाड़िया परिवार में प्यार की बहार आई है तो वहीं शाह परिवार पर मुसीबतों के बादल मंडरा रहे हैं। पारितोष अब नए बिजनेस में फ्रॉड करने के चक्कर में फंसने वाला है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 12, 2023 12:25 IST
anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUPAMA.LOVE.ANUJ.MAAN Anupamaa update

'Anupamaa' में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद करते हैं। शो में इन दिनों गजब के ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं और आने वाला एपिसोड #MaAn के फैंस के लिए स्पेशल होने वाला है। पति अनुज को मनाने के लिए अनुपमा अपनी दोस्त देविका और धीरज के साथ मिलकर खूब डांस करती हैं और अपनी तरफ से हर एक कोशिश करेगी। लेकिन फिर भी अनुज के कान पर जूं तक नहीं रेंगी और वो अनुपमा पर गुस्सा करके वहां से ऑफिस के लिए निकल जाता है। जिसके बाद अनुपमा टूटे दिल से देविका के सामने रोने लगती है। इतने में अनुज कपाड़िया बने गौरव खन्ना की एक धमाकेदार गाने और डांस के साथ एंट्री होती है।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई को रंगे हाथों पकड़ेगी पाखी, पति के इस धोखे का लेगी बदला

अनुपमा को मनाने के बाद देविका-धीरज-अनुपमा-अनुज सभी मिलकर एक मस्ती भरे गाने पर डांस करते हैं। एक तरफ जहां कपाड़िया परिवार में खुशी का माहौल है तो वहीं दूसरी तरफ शाह परिवार पर मुसीबत आने वाली है, जिसे वनराज भांप भी लेता है। वनराज पारितोष को फोन पर ये बात करते हुए सुन लेता है कि वो एक बड़ी 50 लाख तक की कार लेने का प्लान बना रहा है। जब तक वनराज अपने बेटे तोषू से बात कर पाता वो वहां से फोन पर बात करते हुए निकल जाता है। जिसके बाद वनराज और डर जाता है कि इतने में घर में जयंतीभाई की एंट्री होती है जो तोषू से मिलना चाहते हैं।

नो-नेटवर्क जोन में पति और दोस्त के साथ फंसी 'छोटी बहू', सुनसान जगह पर कार हुई खराब

पारितोष को पीटेंगे जयंतीभाई के गुंडे

दर्शकों को इस एपिसोड में हर एक मोशन देखने को मिलने वाला है। एक तरफ अनुपमा और अनुज पर प्यार का खुमार चढ़ा है तो वहीं दूसरी तरफ जैसे ही तोषू घर के बाहर जाता है वैसे ही जयंतीभाई के गुंडे उसे पीटने लगते हैं। तोषू के चिल्लाने की आवाज सुनकर वनराज बाहर जाता है और तोषू को बचाने लगता है। जिसके बाद तोषू उल्टा जयंतीभाई पर बिगड़ने लगता है। दअसल, पारितोष विवादित जमीन की सौदेबाजी जयंतीभाई के साथ कर देता है और जब वह इस प्रॉपर्टी के बारे में पता लगाते हैं तो जमीन विवादित निकलती है और इसके सौदे के लिए पारितोष पैसे भी ले लेता है। पारितोष की इस हरकत से वनराज की पूरे मोहल्ले के सामने बेइज्जती हो जाती है। जयंतीभाई बस इस बात पर पुलिस में शिकायत न करने के लिए तैयार होते हैं कि उनके पैसे वापस कर दिए जाएं। अब वनराज अपने घर को बिखरने से रोकने का हर संभव प्रयास करेगा। लेकिन जब वनराज, काव्या से पैसों के लिए मदद मांगेगा तो वो नहीं करेगी। ऐसे में देखना होगा कि कैसे शाह परिवार इस बड़ी मुसीबत से निपटेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement